रीवा

फरवरी में ट्रेन के परिचालन में असमंजस की स्थिति: 16 दिनों से बंद है रीवा गोविन्दगढ़ रेल लाइन का काम, जानें वहज

फरवरी में ट्रेन के परिचालन में असमंजस की स्थिति: 16 दिनों से बंद है रीवा गोविन्दगढ़ रेल लाइन का काम, जानें वहज
x
Govindgarh Rail Line Project News: रीवा (Rewa) के नागरिको को निराश कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

Rewa Govindgarh Rail Line Project News: रीवा (Rewa) के नागरिको को निराश कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें की गोविन्दगढ़ रेल लाइन (Govindgarh Rail Line) का काम पिछले 16 दिनों से बंद है। बता दें की पूर्व में फरवरी माह में रीवा (Rewa) से ट्रेन चलाने की योजना बनाई गई थी। लेकिन काम बंद होने से अब फरवरी माह में ट्रेन का परिचालन शुरू होने की संभावना काफी कम हो गई है।

गौरतलब है कि भू-अर्जन से प्रभावित किसानों ने रेलवे में नौकरी न मिलने के कारण न सिर्फ धरने पर बैठ गये है, बल्कि 16 जनवरी से रेल लाइन का काम बंद करा दिया है। जिस समय बंद कराया गया उस समय सिर्फ 15 दिनों का काम बचा हुआ था।

रेलवे अधिकारियो से मिली जानकारी के अनुसार रीवा से गोविन्दगढ़ के बीच गिट्टी की पैकिंग का काम चल रहा था। पहले चरण में मशीन से गिट्टी की पैकिंग का काम पूरा हो गया है। मशीन से अब दूसरे और तीसरे चरण में गिट्टी की पैकिंग का काम बचा हुआ है। बताया जा रहा है की इस काम के लिये आठ से दस दिन का समय लगेगा। इसके अलावा छोटे-छोटे काम बचे हैं, जो एक सप्ताह में पूरे हो जायेंगे।

बता दें की किसानों के धरना की वजह से रीवा से गोविन्दगढ़ के बीच ट्रेन का परिचालन कब से शुरू होगा, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। कुल मिलाकर फरवरी माह में रीवा से गोविन्दगढ़ के बीच फरवरी माह में ट्रेन चलने की संभावना काफी कम हो गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story