रीवा

रीवा: 6 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गोविंदगढ़ थाना प्रभारी एवं दो पुलिसकर्मी ट्रेप, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

रीवा: 6 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गोविंदगढ़ थाना प्रभारी एवं दो पुलिसकर्मी ट्रेप, लोकायुक्त ने की कार्रवाई
x
रीवा लोकायुक्त की गोविंदगढ़ पुलिस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई.

रीवा। गोविंदगढ़ थाना की पुलिस के खिलाफ रिश्वत मामले को लेकर लोकायुक्त एसपी रीवा गोपाल धाकड़ ने रविवार को बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त ने वाहनों की एंट्री करने के एवज में थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक जयप्रकाश सिंह बबुआ एवं आरक्षक राजकुमार को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया है। सभी पुलिस कर्मीयों के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

अधिवक्ता ने की थी शिकायत

लोकायुक्त से मिली जानकारी के तहत मुनीष कुमार पटेल पिता महेंद्र कुमार पटेल निवासी मढ़ा तहसील रामपुर नैकिन जिला सीधी ने लोकायुक्त में शिकायत किया था कि वाहनों की एंट्री करने के एवज में गोंविदगढ़ थाना प्रभारी सहित उनका स्टाफ 6 हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा है। जिस पर एसपी ने डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्वं में एक टीम का गठन करके रिश्वत के खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई की है।

गोविंदगढ़ में यह दूसरी कार्रवाई

ज्ञात हो कि गोविदगढ़ थाना स्टाफ के खिलाफ लोकायुक्त की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की गई है। इसके पूर्व भी थाना प्रभारी सहित उनके स्टाफ को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते पकड़ा था। वही एक बार फिर उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार, निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार व 20 सदस्यीय टीम ने गोविंदगढ़ पुलिस स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की है।

लोकायुक्त की इस कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया है। वही माना जा रहा है कि पकड़े थाना प्रभारी सहित अन्य स्टाफ के खिलाफ विभागीय गाज भी गिर सकती है।

Next Story