रीवा

Rewa का सरकारी सिस्टम फिर हुआ शर्मसार! ईलाज के लिए ठेले में लेकर बीमार पत्नी को भटकता रहा बुजुर्ग

Rewa का सरकारी सिस्टम फिर हुआ शर्मसार! ईलाज के लिए ठेले में लेकर बीमार पत्नी को भटकता रहा बुजुर्ग
x
रीवा के हनुमान में ईलाज के लिए ठेले में लेकर बीमार पत्नी को भटकता रहा बुजुर्ग

रीवा (Rewa News): सरकारी सिस्टम पर सवाल उठाती एक तस्वीर रीवा जिले के हनुमना से सामने आ रही है। जहां एक बुजूर्ग अपनी पत्नी को ठेले में लेकर ईलाज के लिए भटकता रहा। जिस तरह से पेरशान बुजूर्ग ठेले में लेकर पत्नी को जा रहा था। उसका एक वीडियों अब शोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह हनुमना कस्बा में रहने वाले रामलाल कोल का है जो कि अपनी पत्नी मानबती कोल 65 वर्ष को ठेला में लेटा कर ईलाज के लिए अस्पातल ले जा रहा था।

3 किमी ठेला को धक्का मार ले गया अस्पताल

रामलाल ने बताया कि उसके पत्नी की तबियत ठीक नही है और वह पैदल चल पाने में अक्षम थी। जब कोई वाहन नही मिला तो वह एक परिचित के ठेले में पत्नी को लेटकर ईलाज के लिए ले गया था। तकरीबन 3 किलोमीटर दूर वह ठेला को धक्का मारते हुए ठेले से पत्नी को डॉक्टर के पास लेकर पहुचा। उसका कहना था कि पैसों के आभाव वे वह कोई वाहन की व्यवस्था नही कर सका, जिसके चलते ठेले पर लेटा कर पत्नी को डॉक्टर के पास ले गया था।

पहले भी आ चुके ऐसे मामले

ज्ञात हो कि सरकारी सिस्टम को धता बताती हुई ऐसे शर्मनाक तस्वीरे पहले भी सामने आ चुकी है। जब एम्बुलेंस न मिल पाने से परिजन मृतक का शव खटिया या फिर बाइक में बाध कर ले जाते हुए कैमरे में कैद हुए है, तो वही अब बीमार बुजूर्ग महिला को उसका पति ठेला डॉक्टर के पास लेकर जाता हुआ कैद हुआ है।

Next Story