vindhyacoronabulletin/thana mangawan .png

REWA : सोना-चांदी का व्यवसाई लापता, परिजनों ने जताई अपहरण व हत्या की आशंका, थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
09 Jun 2021

रीवा। गांव-गांव जाकर सोना-चांदी का व्यवसाय करने वाले युवा व्यवसाई का अचानक मोबाइल बंद होने और देर रात तक घर नहीं पहुंचने के कारण परिजन परेशान हैं। परिजनों ने अपहरण और हत्या की आशंका को देर रात मनगवां थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव  में सोना -चांदी के जेवरात का आर्डर लेकर व्यवसाय करने वाला युवा व्यवसाई धर्मेन्द्र सोनी निवासी धवैया प्रतिदिन की तरह मंगलवार की सुबह तमारा देश की ओर 2 किलो चांदी के जेवरात के साथ लगभग 20 से 30 ग्राम सोने के बने जेवरात लेकर निकला था लेकिन आधी रात तक घर वापस नहीं लौटा, व्यवसाई का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है जिसको लेकर शाम से ही परिजन गांव-गांव पहुंचकर तलाश कर रहे हैं। लेकिन उसका कहीं भी कोई पता नहीं चल पाया है। परिजनरों ने युवा व्यवसाई के अपहरण व हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों ने बताया कि  लगभग दिन 11.30 बजे पत्नी से बात हुई है जिस पर उसने बोला कि मैं वापस आता हूं जल्दी फिर 12 से 12.30 के बीच में  मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इसके बाद से अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया। परिजन काफी परेशान हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। परिजनों ने बताया कि अक्सर व्यवसाई समय पर घर पहुंच जाता है लेकिन बार देर रात तक घर नहीं पहुंचे और मोबाइल भी बंद है, जिससे किसी घटना को लेकर आशंका पैदा हो रही है। परिजनों ने पुलिस व्यवसाई की तलाश कराये जाने की मांग की है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER