रीवा

रीवा: तालाब किनारे मिला संदेहास्पद परिस्थिति में छात्रा का शव, हत्या की आशंका

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
युवती के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

रीवा: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत डोंगरा मंदिर तालाब में एक युवती की संदेहास्पद परिस्थिति लाश पाई गई। मृतका की शिनाख्त पावनी पाल पु़त्री रामविश्वास पास 19 वर्ष निवासी पहड़िया थाना रायपुर कर्चुलियान के रूप में की गई है। युवती के पास से मिले आईकार्ड से उसकी शिनाख्त की गई है। युवती जीडीसी की छात्रा थी। युवती के चेहरे में चोंट के निशान होने के कारण पुलिस इसे हत्या मान रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। युवती के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां से युवती के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

विवि पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम डोंगरा तालाब के समीप छात्रा का शव देखे जाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात छात्रा के शव को अस्पताल भिजवाया । युवती के चेहरे में चोंट के निशान थे। युवती के पास मिले कॉलेज के आईडी कार्ड से युवती की शिनाख्त हुई। पुलिस के अनुसार मामला पूरी तरहे संदेहास्पद है।

दर्ज थी गुमशुदगी की शिकायत

बताया गया है कि युवती सोमवार की सुबह कॉलेज के लिए निकली थी। लेकिन देर शाम तक जब युवती अपने घर नही पहुंची तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीती शाम युवती की लाश पाई गई।

इनका कहना है

विवि थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि डोंगरा तालाब के समीप युवती का शव मिला है। युवती की मौत का कारण हत्या है या हादसा इसका पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।
Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story