2021/06/87-rewa-nahar-suicide-girl.jpg

दोस्त को वीडियो कॉल कर कहा- बचा सकते हो तो बचा लो, भेजी सेल्फी और कूद गई नहर में, 30 घंटे बाद मिला युवती का शव

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
09 Jun 2021

रीवा / Rewa News: मंगलवार को सुबह 6 बजे मार्निग वाक पर निकली युवती ने सिलपरा नहर (Silpara Canal) में छलांग लगा आत्महत्या कर ली। इसके पहले युवती ने अपने एक दोस्त को वीडियों कालिंग की और सेल्फी फोटो  भेजा था।

जिसमें युवती ने कहा था कि बचा सकते हो तो बचा लो। युवक ने इसकी जानकारी युवती के परिजानों को दी जिसके बाद बिछिया पुलिस एनडीआरएफ पुलिस की सहायता से जांच में जुटी रही। लेकिन मंगलवार दिन भर चले तलाशी अभियान के बाद भी युवती का कहीं पता नही चला।

रात होने के बाद बुधवार सुबह तलाशी आभियान चलाया गया। दोपहर 12 बजे एनडीआरएफ टीम ने शव को बरामद कर लिया।  इस पूरीे अपरेशन में 30 घंटे का समय लगा। 

क्या है घटनाक्रम

बताया जाता है कि मंगलवार सुबह रानी तालाब निवासी नेहा पटेल पिता राजेश पटेल 30 वर्ष अपनी मां को मार्निंग वाक पर जाने के कह कर निकली। जिसके एक घंटे बाद युवती ने अपने एक दोस्त को फोन लगाकर वीडियेा कालिंग की।

साथ ही कहा  िक वह बचा सकते हो तो बचा लो। साथ ही युवती ने दोस्त को एक सेल्फी भी भेजी। और नहर में कूद गई। दोस्त युवक ने इस घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दी और सभी सिल्परा नहर पहुंच गये। लेकिन वहां लडकी का कहीं पता नही था।

मामले की जानकारी बिछिया थाना प्रभारी को दी गई। जिसके बाद एनडीआरएफ टीम के साथा नहर में युवती की तलाश किया गया। लेकिन कहीं पता नही चला।

अंधेरा होने पर मंगलवार को तलाशी आभियान रोक दिया गया। वहीं बुधवार को दोपहर 12 बजे यवती के शव को नहर से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने पीएम आदि कार्रवाई पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी जुटाने में लगी पुलिस

जानकारी के अनुसार बिछिया पुलिस मामले को सुलझाने जांनकारी जुटा रही है। इसके लिए पुलिस उस दोस्त युवक से पूछताछ कर रही है। युवती के परिजनो का कहना है कि दोस्त युवक की लापरवाही से युवती ने आत्महत्या की है। वहीं पुलिस जांच में जुटी हुई।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER