रीवा

रीवा: लगातार शादी का दबाव बनाये जाने पर गला घोंट कर प्रेमिका की हत्या कर दी

रीवा: लगातार शादी का दबाव बनाये जाने पर गला घोंट कर प्रेमिका की हत्या कर दी
x
Rewa News: युवती अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी। जिससे तंग आकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबा कर हत्या कर दी।

रीवा: जिले के नईगढ़ी पुलिस ने छिवरिहा नाला में हुई अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है। बताया गया है कि युवती अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी। जिससे तंग आकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद युवक को जेल भेज दिया गया है।

कैसे की हत्या

पुलिस ने बताया कि युवक द्वारा अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने का प्लान पहले ही बना लिया गया था। इसी कड़ी में युवक ने अपनी प्रेमिका को सुनसान जगह पर बुलाया। युवक के बुलाने पर युवती एक बैग में अपने कपडे़ लेकर पहुंच गई। जहां युवक ने पहले तो नार्मल तरीके से युवती से बात की। कुछ समय बाद आरोपी ने अपनी योजना पर अमल करते हुए युवती की गला दबा कर हत्या कर दी। लाश को दूर एक खेत में फेंक कर भाग गया।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि शार्ट पीएम रिपोर्ट में ही इस बात का पता चल गया था कि युवती की हत्या गला दबा कर की गई थी। अब हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने युवती के कमरे की तलाशी ली जहां से पुलिस को युवती द्वारा लिखा गया एक प्रेम पत्र मिला। पुलिस को मिले प्रेम पत्र और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने युवती की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली है।

परेशान हो गया था युवक

आरोपी युवक अमित सिंह पुत्र नरेन्द्र बहादुर सिंह 24 वर्ष निवासी फूलकरण सिंह मऊगंज ने पुलिस को बताया कि वह युवती द्वारा बनाए जा रहे शादी के लगातार दबाव से परेशान हो गया था। इसीलिए उसने युवती की हत्या कर दी।

Next Story