रीवा

Rewa: युवती का फिसला पैर, नहर में गिर, 24 घंटे से तलाश जारी

Rewa: युवती का फिसला पैर, नहर में गिर, 24 घंटे से तलाश जारी
x
रीवा / Rewa News। गोविंदगढ़ थाना (Govindgarh Police Station) आर्तगत अमिलकी नहर (Amilaki Canal) में एक 17 वर्षीय यवती का पैर फिसल जाने से गिर गई। नहर में तेज बहाव होने से यवती बह गई।

रीवा / Rewa News। गोविंदगढ़ थाना (Govindgarh Police Station) आर्तगत अमिलकी नहर (Amilaki Canal) में एक 17 वर्षीय यवती का पैर फिसल जाने से गिर गई। नहर में तेज बहाव होने से यवती बह गई।

वही सूचना मिलने पर गोविंदगढ़ पुलिस और एसडीआरएफ टीम द्वारा तलाश शुरू की गई लेकिन नहर में पानी तेज होने से युवती का कहीं पता नही चला है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम अमिलकी निवासी प्रियंका दाहिया पिता बाबूलाल 17 वर्ष नहर के पास से गुजर रही थी। अचानक से उसका पैर फिसला और वह सीधे नहर में जा गिरी।

गनीमत यह रही के दूर बैठे कुछ लोगों ने युवती को गिरते हुए देख लिया। लोगों द्वारा इसकी सूचना परिजनो को दी गई। प्रियंका के पिरजनो द्वारा इसकी सूचना गोविन्दगढ पुलिस को दी गई। गोविन्दगढ पुलिस द्वारा एसडीआरएफ टीम के सहयोग से तलाशी अभियान चलाया गया।

एसडीआरएफ कमांडेंट डॉ. मधु राजेश तिवारी द्वारा बताया गया हे कि नहर में पानी ज्यादा होने से तलाशी अभियान में दिक्कत आ रही थी वहीं मंगलवार को रात ज्यादा होने पर तलांशी बंद कवाई गई।

बाद में बुधवार को तलाशी अभियान एक बार पुनः चालाया गया और बुधवार को नहर का पानी बंद करवाया गया है। पानी बंद होने के बाद नहर का जल स्तर कम होने में रात भर का समय लग जायेगा।

पानी कम होने के बाद गुरूवार को सुबह 6 बजे से स्टीमर की मदद से रेस्क्यू किया जाएगा। माना जा रहा है कि गुरूवार को तालश करने पर युवती का पता लगाया जायेगा।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story