NEWS/rape.jpg

Rewa : शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार, अपहरण कर ले गया प्रयागराज

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
09 Jul 2021

Rewa News Desk : जिले के नईगढ़ी थाना (Naigarhi Police Station) अर्तगत एक युवती को पास के गांव के एक युवक ने शादी करने का झांसा देकर प्रयागराज (Prayagraj) भगा कर अपने साथ ले गया। जहां उसके साथ ज्यादती करता रहा है। बाद में युवती को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के पास पहले ही युवती के अपहरण का मामला दर्ज था। जिस पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। युवती के परिजनों ने आरोपी के गिरफतारी की मांग की है। 

तीन माह पूर्व लापता हुई थी युवती 

जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को नईगढी (Naigarhi) की रहने वाली युवती लापता हो गई थी। परिजनों ने उसके गुमसुदा होने की रिर्पोट थाने में दर्ज करवाई थी। वही कुछ दिनों पूर्व करीब ढाई माह बाद युवती को अरोपी घर के पास छोडकर फररा हो गया। युवती के आने के बाद उसके परिजनो नें थाने में जाकर सारी जानकारी दी।

युवती ने बताई आपबीती

जिसमें युवती ने पुलिस को बताया कि अंकुर सोधिया निवासी भीर चरैया थाना नईगढी ने उसे बहला कर शादी करने का लालच देकर उसे अपने साथ प्रयागराज ले गया। वहां आरोपी अंकुर ने अपने रिस्ते की बुआ के यहां लें जाकर रखा। वही उसके साथ आरोपी ने बालात्कार किया। 

आरोपी के पिता ने घर से निकाला

ढाई माह बाद आरोपी उसे लेकर गांव आ गया। जहां पहले वह अपने घर गया लेकिन अंकुर के पिता ने दोने को घर से भगा दिया। जिसके बाद आरोपी युवती को उसके गांव के पास छोडकर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पूलिस पूरेमामले की जानकारी होने के बाद परिजनो की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्व कर आरोपी की तलाश  कर रही है। पुलिस आरोपी को गिरफतार करने उसके रिस्तेदारों तथा अन्य परिचितो के यहां छपामार कर आरोपी को गिरफ्तार करने की पूरा प्रयास कर रही है।

जल्द गिरफ्तारी की मांग

परिजनों का कहना है कि इस तरह के समाज विरोधी अपराधियो की जल्दी से जल्दी गिरफ्तारी होनी चाहिए। ये समाज के लिए कलंक के समान हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER