रीवा

रीवा: टमस नदी में युवती ने लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला...

रीवा: टमस नदी में युवती ने लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला...
x
जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सितलहा से. निकली टमस नदी में एक युवती ने मंगलवार की शाम छलांग लगा दी.

रीवा। जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सितलहा से. निकली टमस नदी में एक युवती ने मंगलवार की शाम छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची जवा पुलिस ने अंधेरा होने के चलते बीती रात को रेस्क्यू नहीं किया। बुधवार की सुबह पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में सचिंग करवाई जिसके बाद युवती का शव बरामद किया गया।

शव को नदी से बाहर निकालकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मर्चुरी में भिजवाया गया, जिसके बाद उसे परिजनों को सौप दिया गया है। जवा पुलिस मर्ग कायम कर पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है। घटना के संबंध में पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सितलहा स्थित टमस नदी में नेहा मिश्रा पुत्री स्व. राजेश मिश्रा 21 वर्ष ने मंगलवार की शाम अज्ञात कारणों से छलांग लगा दी।

युवती को नदी में कूदता देख स्थानीय लोगों ने जानकारी पुलिस को दी थी, इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। युवती ने यह आत्मघाती कदम किस वजह से उठाया इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है, पुलिस मर्ग सिंह, एसपी रीवा कायम कर घटना के कारणों का पता लगा रही है

Next Story