रीवा

रीवा में छात्रा को छेड़ना पड़ा मंहगा, पेड़ में बांधकर मनचले युवक की ग्रामीणों ने की धुनाई

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

रीवा: लौर थाना क्षेत्र में बीते दिवस मनचले युवक द्वारा मार्कशीट लेकर घर जा रही छात्रा को छेड़ना मंहगा पड़ गया। बताते हैं कि छात्रा के भाई ने छेड़खानी करने में शामिल एक युवक को जहां पकड़ लिया वहीं दो युवक भाग गए। आरोपी को पकड़ कर गांव में लाया गया। युवक को पेड़ में बांधा गया। जहां महिलाओं ने युवक की चप्पलों से बेदम पिटाई की। घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि बीते दिवस छात्रा स्कूल से मार्कशीट लेकर गांव जा रही थी। गांव के समीप जैसे ही छात्रा पहुंची वहां मौजूद तीन युवक छात्रा को कमेंट करते हुए छेड़ने लगे। अचानक मौके पर पहुंचे छात्रा के भाई ने जब यह देखा तो उसने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान दो युवक तो भागन में सफल रहे, लेकिन एक युवक को पकड़ लिया गया। युवक को गांव में ले जाकर एक पेड़ में बांधा गया। इस दौरान ग्रामीणों के साथ ही महिलाओं ने युवक की लात-घूंसो, जूते-चप्पल से जम कर खातिरदारी की।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

इस मामले का सबसे अहम पहलू यह है कि युवक को पेड़ में बांध कर मारपीट किए जाने का वीडियो सोसल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। पुलिस को जैसे ही वीडियो वायरल होने का पता चला वह सतर्क हो गई। पुलिस ने गांव पहुंच कर जांच शुरू की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों में सतेन्द्र वासुदेव, निवेदन वासुदेव और रबदे वासुदेव शामिल है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। ग्रामीणों ने जिस युवक को पकड़ कर उसकी धुनाई की है उसका नाम सतेन्द्र बताया गया है।

छुड़ा ले गए परिजन

बताया गया है कि युवक को पकड़ कर पिटाई किए जाने का पता जैसे ही परिजनों को चला वह मौके पर पहुंच गए। इस दौरान परिजन, ग्रामीणों और छात्रा के परिजनों को समझाने के बाद युवक को अपने साथ गांव ले गए।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story