रीवा

रीवा: मेले से लौट रही दो किशोरियों से गैंगरेप, आधा दर्जन आरोपी पुलिस हिरासत में

Satna MP News
x
मामा और भाई को पीटने के बाद आरोपियों ने उक्त किशोरियों के साथ गैंगरेप किया।

रीवा: मेला से लौट रही दो किशोरियों से गैंगरेप(gangrape) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा पकडे़ गए संदेहियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है। यह घटना चोरहटा थाना के बैजनाथ गांव की बताई गई है। पुलिस द्वारा किशोरियों को मेडिकल परीक्षण हेतु संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

पुलिस ने बताया कि बीती रात दोनो किशोरियां मेला गई थी। मेला से वह अपने मामा और भाई के साथ अपने घर जा रही थी। रास्ते में आधा दर्जन रहे आरोपियों ने दोनो किशोरियों को रोक लिया। साथ रहे मामा और भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी बेदम पिटाई कर दी। बताया गया है मामा और भाई की पिटाई करने के बाद आरोपियों ने उक्त किशोरियों के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

दूसरे दिन थाने में शिकायत

बताया गया है कि बुधवार की रात घटित इस घटना की शिकायत किशोरियों द्वारा दूसरे दिन गुरूवार को थाने में की गई। किशोरियों के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आने के बाद सकते में आई चोरहटा पुलिस ने इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। बताते हैं कि पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने घटना में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम पुलिस को बता दिए हैं। सूत्रों की माने तो पुलिस संबंधित संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

मेला से ही किया पीछा

चोरहटा पुलिस ने बताया कि मेला गई किशोरियां जब अपने घर जा रही थी। तभी से आरोपियों ने किशोरियों का पीछा करना शुरू कर दिया था। सुनसान जगह पर आरोपियों ने गैंगरेप और मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

इनका कहना है

एएसपी शिवकुमार वर्मा ने कहा कि दो किशोरियों के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आधा दर्जन संदेहियों को हिरासत में लिया है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story