रीवा

रीवा: चोरी की चार बाइक के साथ चार आरोपी धराए

रीवा: चोरी की चार बाइक के साथ चार आरोपी धराए
x
Rewa Latest News: आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

रीवा: चाकघाट पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ चार आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चार आरोपी चोरी की चार बाइक के साथ घूम रहे हैं। आरोपी बाइक बेचने की फिराक में है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर सभी आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक भी जब्त कर ली है।

ये हैं आरोपी

बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने जिन चार लोगों को पकड़ा है उसमें चंदन यादव पुत्र नंदलाल यादव 19 वर्ष और सुजीत यादव पुत्र कृष्णलाल यादव दोनो निवासी गड़रपुर्वा सोहागी के अलावा विकास कोटवार पुत्र शेषलाल कोटवार 22 वर्ष और सुलभ मिश्रा पुत्र बलदाउ मिश्रा 19 वर्ष दोनो निवासी बुदामा सोहागी शामिल है।

इनका कहना है

चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की चार बाइक भी जब्त की है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story