रीवा

रीवा: सड़क दुर्घटना में घायल पूर्व सरपंच की मौत, परिजनों ने लगाया संजय गाँधी अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

रीवा: सड़क दुर्घटना में घायल पूर्व सरपंच की मौत, परिजनों ने लगाया संजय गाँधी अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप
x
सड़क दुर्घटना में घायल हुए पूर्व सरपंच को बीती रात संजय गांधी अस्पताल में भतीं कराया गया था जहां उपचार के दौरान सरपंच की देर रात मौत हो गई।

रीवा (Rewa News): इन दिनों रीवा में तेजी से सड़क दुर्घटना की खबरे सामने आ रही है. इस बीच सड़क दुर्घटना में घायल हुए पूर्व सरपंच को बीती रात संजय गांधी अस्पताल में भतीं कराया गया था जहां उपचार के दौरान सरपंच की देर रात मौत हो गई। पूर्व सरपंच की मौत पर अस्पताल में परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन सहित चिकित्सकों पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया है। कहागया कि चिकित्सकों की लापरवाही से समटा पर उपचार शुरू नहीं हुआ जिससे उनकी जान गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक देवतालाब निवासी राजकुमार अग्निहोत्री पूर्व सरपंच बाइक से किसी काम से जा रहे थे। मऊगंज के कौड़ीयार मोड़ के पास बीते दिन बस की टक्कर से गिरकर वो यायल हो गए। शनिवार रात अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया, जिससे शहर के आसपास के थानों का पुलिस बल संजय गांधी अस्पताल पहुंचा और परिजनों को समझाया। रात 1 बजे से सुबह 4 बजे तक अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

पूरे मामले में संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ राजेश त्रिपाठी का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन की ओर से मरीज के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं की गई है। परिजनों का आरोप पूरी तरह से निराधार है। मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए ही मरीज को आई सी यू वार्ड में भती करवाया गया था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story