रीवा

रीवा: पूर्व महापौर के मकान में लगी आग, फंसे रहे तीन लोग

Rewa MP New
x
Rewa MP News: शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत कटरा मोहल्ले में सोमवार की रात पूर्व महापौर के मकान में आग लग गई।

Rewa MP News: शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत कटरा मोहल्ले में सोमवार की रात पूर्व महापौर के मकान में आग लग गई। इस दौरान धू-धू कर जल रहे मकान में तीन लोग फंसे रहे। आगजनी की सूचना मिलते ही एसपी नवनीत भसीन द्वारा सिविल लाइंस थाना प्रभारी, कोतवाली स्टाफ को मौके पर भेजा। बताया गया है कि मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। आगजनी के कारण लाखों का नुकसान होना बताया गया है।

बताया गया है कि सोमवार की देर रात पूर्व महापौर राजेन्द्र ताम्रकार के मकान में के कटरा मोहल्ला स्थित पुस्तैनी मकान में आग लग गई। घटना की सूचना तुरंत ही दमकल वाहन को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। गौरतलब है कि पूर्व महापौर के मकान के दूसरी मंजिल में आग लगी थी।

शार्ट सर्किट बना कारण

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि आगजनी का कारण शार्ट सर्किट का होना पता चला है। अभी जांच प्राथमिक चरण में है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

फंसे रहे तीन लोग

बताया गया है कि आगजनी की जब यह घटना हुई थी उस वक्त कमरे में पूर्व महापौर, उनकी बेटी और पोता था। तीनों ही लोग आग में फंसे हुए थे। दमकल वाहन द्वारा रेस्क्यू कर तीनों को सकुशल बाहर निकाला गया। बताया गया है कि रात करीब 12 बजे आग लगी थी। अगर कुछ समय बाद आग लगती और घर के सभी सदस्य सो जाते तो और बड़ी घटना हो सकती थी।

वर्जन

पूर्व महापौर के मकान में आग लगी थी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। जिसके कारण किसी तरह की जनहानी नहीं हुई।

आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story