रीवा

Rewa : सीआईएसएफ जवान से मारपीट के आरोप में 8 डॉक्टर सहित 4 अन्य पर एफआईआर दर्ज

Rewa : सीआईएसएफ जवान से मारपीट के आरोप में 8 डॉक्टर सहित 4 अन्य पर एफआईआर दर्ज
x
Rewa : सीआईएसएफ जवान से मारपीट के आरोप में 8 डॉक्टर सहित 4 अन्य पर एफआईआर दर्ज..रीवा (Rewa) : रीवा। अमहिया थाना की पुलिस ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में घटी घटना में 8 जूनियर डॉक्टरो पर एफआईआर दर्ज किया है। तो वही डॉक्टरों द्वारा हास्टल में की गई दो अन्य युवको से मारपीट मामले में 4 अज्ञात लोगो पर अपराध दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

रीवा (Rewa) : रीवा। अमहिया थाना की पुलिस ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में घटी घटना में 8 जूनियर डॉक्टरो पर एफआईआर दर्ज किया है। तो वही डॉक्टरों द्वारा हास्टल में की गई दो अन्य युवको से मारपीट मामले में 4 अज्ञात लोगो पर अपराध दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

इन जूनियर डॉक्टर पर दर्ज हुई एफआईआर

सीआईएसएफ जवान आकाश साहू के साथ मारपीट के आरोप में जूनियर डॉक्टर पृथ्वीराज सिंह, डॉ रवि पाटिल, डॉ देवेश गुप्ता, डॉ शिव शक्ति ,डॉ रजनीश मिश्रा, डॉक्टर अनिल चौहान, डॉक्टर अजय पाटीदार, डॉक्टर हृदेश दीक्षित सहित 4 अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज हुआ है।

यह थी घटना

दरअसल गुरुवार की शाम सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उपचार कराने आए सीआईएसएफ के जवान आकाश साहू के साथ 10 से 12 की संख्या में रहे डॉक्टरो ने उसे अस्पताल के कमरे बंद करके उसका सिर दीवाल से पटक दिये और जूता एंव बेल्ट से उसके साथ बेदम मारपीट किये थें।

मारपीट में धायल जवान ने पुलिस को बताया था कि वह सीआईएसएफ भटलो में पदस्थ है। उसके कम्पनी कमांडर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है। उनसे मिलने के बाद वह खुद अपना स्वास्थ परीक्षण कराने के लिये अस्पताल के डॉक्टर के पास पहुचा था। जंहा उसके साथ मारपीट की गई। एसपी राकेश सिंह ने बताया कि कानून तोड़ने वाले डॉक्टरो पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story