vindhyacoronabulletin/gurh 2.jpg

REWA : टांगा से जानलेवा हमले में पिता-पुत्र गंभीर, पुलिस पर हमलावरों की मदद का आरोप

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
29 Apr 2021

रीवा। जमीनी विवाद को लेकर ग्राम अमिलिया में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया। हमले में पिता-पुत्र को गंभीर चोंट पहुंची जिन्हें उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि हमलावर शासकीय शिक्षक है जिसके द्वारा पीड़ितों पर टांगा से हमला किया गया है। बता दें कि दूसरों के जमीन पर जोर जबरदस्ती कब्जा करना एवं आए दिन किसी न किसी के साथ गाली गुप्ता मारपीट करना इन आरोपियों का पेशा बन चुका है। वहीं पुलिस भी आरोपियों का ही साथ दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित राजकुमार मिश्रा के ऊपर और उनके दोनों पुत्र के ऊपर 28 अप्रैल की सुबह जानलेवा हमला किया गया है। पीड़ित राजकुमार ने बताया कि हमले में स्वयं और उनके दोनों पुत्र बुरी तरह से घायल हो गए हैं। सभी को गंभीर हालत में 108 एम्बुलेंस के माध्यम से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां तीनों का इलाज जारी है जिसमें पुत्र की हालत बहुत ही गंभीर बनी हुई है।

टांगा और सब्बर से हमला

आरोपियो के द्वारा जानसे मार देंने कि नियत से टांगे व सब्बर से गले के नीचे पीठ में टांगा मार दिया गया जिससे युवक घटना स्थल पर ही गिर गया और पिता के ऊपर सब्बर से हमला किया गया है जिसमे पिता का हाथ फैक्चर हुआ है। घायल पिता के द्वारा बताया गया की हत्या के प्रयास के आरोपी राम सुशील गौतम के के पुत्र नशे में चूर होकर आए दिन कुछ न कुछ घटनाएं करते आ रहे हैं। किसी के घर में घुसना किसी की बहन बेटियों को परेशान करना ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे जो की बहुत ही घोर और निंदनीय है।

हमलावरों को पुलिस दे रही संरक्षण

गुढ़ पुलिस ने भी हत्या के प्रयास के आरोपियो का साथ दिया और महज नार्मल सी धारा में मुकदमा दर्ज किया है, कहीं न कहीं पुलिस की इस तरह की कार्य प्रणाली से  लोगों का विश्वास खत्म होता जा रहा है जो ऐसे आरोपियों को बचाने का काम करती है । हालांकि जब इस मामले की जानकारी गुढ़ थाना प्रभारी अरबिंद सिंह राठौर से ली गई तो उनके द्वारा बताया गया कि सभी आरोपियो के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध  कर लिया गया है और मामले जांच की जा रही।

घायलों की मेडिकल रिपोर्ट आने  के बाद धारा बढ़ा दी जाएगी। घायलो की शिकायत पर आरोपी राम सुशील मिश्रा, सूर्यमणि मिश्रा, शिवमणि मिश्रा निवासी अमिलिहा गुढ़ के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER