रीवा

रीवा: चाचा-भतीजे पर रॉड से प्राणघातक हमला, पुरानी रंजिश के कारण हुई मारपीट

anuppur news
x
रीवा (Rewa News): लौर थाना अंतर्गत खीरी सेमरिया गांव में शुक्रवार की सुबह चाचा-भतीजे पर रॉड से प्राणघातक हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है।

रीवा (Rewa News): लौर थाना अंतर्गत खीरी सेमरिया गांव में शुक्रवार की सुबह चाचा-भतीजे पर रॉड से प्राणघातक हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस द्वारा घायल चाचा-भतीजे को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लौर में भर्ती रहे चाचा-भतीजे की गंभीर हालत होने के कारण संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

कैसे हुई घटना

बताया गया है कि लौर थाना के खीरी गांव का निवासी युवक मोहित चतुर्वेदी पुलिस की तैयारी करता है। सुबह युवक दौड़ने के लिए घर से निकला था। अचानक आरोपियों ने युवक को रोक लिया और पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। देखते ही देखते विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आरोपियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। बीच बचाव करने पहुंचे युवक के चाचा धु्रव नारायण उर्फ सनी की भी आरोपियों ने रॉड से बेदम पिटाई कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। थाने पहुंचे युवक द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पूर्व में भी हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि आरोपियों और फरियादी के बीच आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती रहती थी। जांच में पता चला है कि आए दिन दोनो पक्ष के बीच गाली-गलौज होता रहता था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story