रीवा

रीवा : किसान अपना अधिकार चाहता है,मोदी बने है तानाशाह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
रीवा : किसान अपना अधिकार चाहता है,मोदी बने है तानाशाह
x
रीवा : देश का किसान चितिंत है। वह अपने अधिकार के लिये सड़क पर बैठा है लेकिन धन्य है प्रधानमंत्री मोदी की उन्हे कोई फर्क नही पड़ रहा है। यह बात

रीवा : किसान अपना अधिकार चाहता है,मोदी बने है तानाशाह

रीवा : देश का किसान चितिंत है। वह अपने अधिकार के लिये सड़क पर बैठा है लेकिन धन्य है प्रधानमंत्री मोदी की उन्हे कोई फर्क नही पड़ रहा है। यह बाते महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष कविता पांडे ने प्रेसवर्ता में कही है। इस दौरान महिला कांग्रेस की पदाधिकारी भी मौजूद रही।

बलात्कार की राजधानी है प्रदेश

महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने कहां कि प्रदेश की महिला और बेटिया सुरक्षित नही है। जिस तरह से प्रदेश में दरिद्रगी की घटनाये सामने आ रही है उससे यह साबित होता है कि मध्य प्रदेश बलात्कार को लेकर देश का कैपिटल हो गया है। इस दौरान सीधी जिले में महिला से हुई दरिदगी सहित अन्य घटनाओं का जिक्र करते हुये उन्होने सरकार और मुख्यमंत्री के कार्य व्यावस्था पर सबाल उठाये है।

कांग्रेस में महिलाओं को अधिकार

वार्ता के दौरान कार्यवाहक अध्यक्ष कविता पांडे ने कहां कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं को पूरा अधिकार दे रही है। पंचायत एंव नगरीय निकाय में 50 प्रतिशत सीटें महिलाओं के लिये कांग्रेस ने सुरक्षित किया था। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जिले में 03 महिलाओ को टिकट दिया, जबकि भाजपा ने एक भी महिलाओ को चुनाव में मौका नही दिया। भाजपा नेता महज महिलाओं के अधिकार की झूठी बातें करने में माहिर है।

यह भी पढ़े :

रीवा : जिला पंचायत सीईओ की बड़ी कार्रवाई , 15 पंचायतों को करोड़ों रुपये की रिकवरी की भेजी नोटिस

रीवा संभाग को मिली 42,140 डोज कोरोना वैक्सीन, जानिए किस जिले के खाते में कितने डोज़ आएं

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story