रीवा

REWA: दस्यु सरगना बबुली कोल की प्रेमिका की हत्या का पर्दाफाश, इसलिए की थी हत्या...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
REWA: दस्यु सरगना बबुली कोल की प्रेमिका की हत्या का पर्दाफाश, इसलिए की थी हत्या...
x
REWA: दस्यु सरगना बबुली कोल की प्रेमिका की हत्या का पर्दाफाश, इसलिए की थी हत्या...REWA: रीवा के सेमरिया में 2 दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने

REWA: दस्यु सरगना बबुली कोल की प्रेमिका की हत्या का पर्दाफाश , इसलिए की थी हत्या...

REWA: रीवा के सेमरिया में 2 दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक हत्या का खुलासा महिला की बेटी ने ही किया है. पूर्व कथित प्रेमिका की हत्या उसके भांजे के पुत्र ने ही अंजाम दिया था। घटना के बाद से चार लोगों के द्वारा हत्या करने की कहानी ने पुलिस को भी उलझा दिया था

मध्यप्रदेश में फिर बढ़ी सख्ती, CM SHIVRAJ ने कहा अब 10 बजे तक नहीं 8 बजे तक ही खुलेंगी दुकाने

ये है मामला

डकैत बबली कोल इनकाउंटर के बाद उसकी प्रेमिका गुड़िया कोल ने अनिल सिंह बरगाही निवासी सेमरिया हाल मुकाम उपरहटी से शादी कर ली थी। शादी के साल भर बाद ही उसके पति की मौत हो गई और तब से महिला सेमरिया स्थित उसके घर में रह रही थी।

SATNA में कुल्हाड़ी से युवक के किए इतने टुकड़े की पुलिस भी देखकर हुई दंग, सेमरिया मार्ग पर मिला शव

रात में बबली की प्रेमिका अपनी बच्ची के साथ घर के अंदर सो रही थी तभी चार की संख्या में घुसे आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। इस दौरान उसकी 5 साल की बच्ची समीप भी लेटी हुई थी जो डर के कारण नहीं उठी। सुबह होने पर बच्चे ने स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और सख्ती से पेश आने पर बच्ची ने पुलिस को हर चीज़ बता दी.
महिला की हत्या उसके भांजे के पुत्र ने की थी। बच्ची आरोपी के दबाव में आकर गलत जानकारी दे रही थी। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है। बच्ची की देखभाल करने वाला कोई नहीं था जिस पर उसे बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया है। उसे फिलहाल वन स्टाप सेंटर में रखवाया गया है। शनिवार को पुलिस ने आरोपी सौरभ सिंह को न्यायालय में पेश कर दिया जहां उसको जेल भेज दिया गया है।

सीधी में चोरी के आरोपी को न्‍यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

[signoff]
Next Story