रीवा

रीवा : गैंस टंकी में हुआ विस्फोट, 2 भाई झुलसे, मच गई भगदड़

रीवा : गैंस टंकी में हुआ विस्फोट, 2 भाई झुलसे, मच गई भगदड़
x
रीवा (Rewa News) : शहर के मुख्यमार्ग के किनारे कलेक्ट्रेट के पास मंगलवार की सुबह गैंस टंकी में विस्फोट हो गया। जिससे वहां काम कर रहे दो भाई झुलस गये है।

रीवा (Rewa News) : शहर के मुख्यमार्ग के किनारे कलेक्ट्रेट के पास मंगलवार की सुबह गैंस टंकी में विस्फोट हो गया। जिससे वहां काम कर रहे दो भाई झुलस गये है। उन्हे ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना में घायल हुआ बोदाबाग निवासी फिल्दौर अंसारी ने बताया कि धमका होने के कारण तथा ज्वलशील प्रर्दाथ उसके तथा उसके छोटे भाई आशिब के शरीर में पड़ जाने के कारण दोनो जल गये है।

गैस बैल्डिंग का करते है काम

बताया जा रहा है दोनो भाई कलेक्ट्रेट के पास गैस बैलि्ंडग का काम करते है। सिलेंडर में अचानक विस्फोट हो जाने के कारण उसकी जद में आ गये थे।

मच गई भगदड़

गैंस टंकी में विस्फोट होने से तेज धमाका हुआ और आवाज सुनकर आसपास के लोगो में भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि सुबह 10 बजे का समय होने के कारण ज्यादा लोगो की आवाजाही नही थी। अन्यथा अन्य लोग भी विस्फोट की जद आ सकते थे। मंगलवार का दिन होने के कारण कलेक्ट्रेट में लोगो की आवाजाही ज्यादा रहती है। कार्यालय के समय न होने के चलते आसपास लोग नही थे। जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story