रीवा

रीवा: यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी पुलिस ने की कार्रवाई, 40 हजार की शराब जब्त

रीवा: यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी पुलिस ने की कार्रवाई, 40 हजार की शराब जब्त
x
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी पुलिस ने 65 लीटर शराब जब्त की है।

रीवा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी पुलिस ने 65 लीटर शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 40 हजार बताई गई है। यह कार्रवाई सिरमौर आबकारी पुलिस द्वारा की गई है। बताया गया है कि गढ़ थाना अंतर्गत गोदरी गांव में आरोपी राज बहोर पटेल 49 वर्ष द्वारा अवैध तरीके से अपने मकान और दुकान से अवैध तरीके से शराब की बिक्री की जा रही है।

सूचना मिलने पर आबकारी पुलिस द्वारा आरोपी के मकान में दबिश दी गई। जहां से पुलिस को अवैध शराब मिली। आरोपी के खिलाफ पुलिस पुलिस द्वारा आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। इस कार्रवाई के दौरान आबकारी निरीक्षक शबनम बेगम प्रभारी सिरमौर, मनोज कुमार बेलवंशी प्रभारी मऊगंज, प्रधान आरक्षक राम सागर माझी, आरक्षक सरोज शुक्ला, उमाकांत तिवारी, अशोक श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

वीडियो कान्फ्रेसिंग में दिया था निर्देश

बताया गया है कि यूपी में हो रहे विधानसभा को देखते हुए गत दिवस यूपी और एमपी के वरिष्ठ अधिकारियों के बीच वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा हुई थी। जिसमें शराब के अवैध परिवहन पर सख्ती से रोक लगाए जाने की बात कही गई थी। इसी कड़ी में वरिष्ठ अधिकारियां के निर्देश के बाद सिरमौर आबकारी पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story