रीवा

रीवा फिर शर्मसार: मार्कशीट लेने गए छात्र के साथ शिक्षक ने मारपीट की, छात्र की मां का किया चीरहरण; वीडियो वायरल

रीवा फिर शर्मसार: मार्कशीट लेने गए छात्र के साथ शिक्षक ने मारपीट की, छात्र की मां का किया चीरहरण; वीडियो वायरल
x
टीचर ने स्कूल में मार्क शीट लेने आए छात्र के साथ गाली-गलौच और मारपीट की. छात्र की मां ने इसका विरोध किया, जिसके बाद टीचर ने उसके अभद्रता करते हुए उसकी साड़ी तक उतार दी.

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक टीचर के अशोभनीय हरकत ने शिक्षा के मंदिर को शर्मशार कर दिया है. टीचर ने स्कूल में मार्क शीट लेने आए छात्र के साथ गाली-गलौच और मारपीट की. छात्र की मां ने इसका विरोध किया, जिसके बाद टीचर ने उसके अभद्रता करते हुए उसकी साड़ी तक उतार दी. शिक्षक की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोप है की शिक्षक इस दौरान नशे की हालत में था.

मामला सेमरिया तहसील अंतर्गत प्राथमिक पाठशाला गोदहा का है, और इस वाकये का वीडियो 12 अक्टूबर को वायरल हुआ. पीड़ित छात्र अंकित कोल ने मीडिया को बताया कि वह प्राथमिक पाठशाला गोदहा में पढ़ता था, वह यहां से पांचवी की मार्क शीट लेने कई दिनों से चक्कर काट रहा था, 12 अक्टूबर की दोपहर को भी वह अपनी मां के साथ स्कूल पहुंचा. यहां उसने स्कूल के हेडमास्टर श्रीकांत दुबे से मार्क शीट मांगी तो हडेमास्टर नें उसके साथ अभद्रता की और मारपीट करने लगा. उसे इस तरह की घटना की उम्मीद नहीं थी.

शिक्षक ने महिला की साड़ी फाड़ दी

वायरल हो रहे वीडियो में शिक्षक छात्र, उसकी मां के अलावा ग्रामीणों से भी भिड़ते और मारपीट करते हुए नजर आ रहा है. शिक्षक ने छात्र को अभद्र गालियां दी, मारपीट की और उसकी मां ने विरोध किया तो मां को उठाकर जमीन में पटक दिया. फिर महिला की साड़ी खींच दी जिससे उसकी साड़ी फट जाती है. घटना के वक्त मौके पर मौजूद ग्रामीण युवक किसी तरह से टीचर को लातों से मारकर महिला की साड़ी उससे छुड़ाते हैं.

ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल में पदस्थ शिक्षक श्रीकांत दुबे अक्सर शराब के नशे में स्कूल आता है और ऐसे ही अभद्रता करता है, घटना के वक्त भी शिक्षक नशे में था. हालांकि इस घटना की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है.

Next Story