रीवा

Rewa E-Tender Of Liquor Shops Date: मदिरा दुकानों की ई टेंडर से नीलामी 15 मार्च को

Rewa E-Tender Of Liquor Shops Date: मदिरा दुकानों की ई टेंडर से नीलामी 15 मार्च को
x
Rewa E-Tender Of Liquor Shops Date: रीवा तथा मऊगंज जिले की 20 कम्पोजिट मदिरा दुकानों के लाइसेंस जारी करने की कार्यवाही ई टेंडर से 12 मार्च को दोपहर 2.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में होगी।

Rewa E-Tender Of Liquor Shops Date: रीवा तथा मऊगंज जिले की 20 कम्पोजिट मदिरा दुकानों के लाइसेंस जारी करने की कार्यवाही ई टेंडर से 12 मार्च को दोपहर 2.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में होगी। इसमें एक अप्रैल 2024 से 31 मार्च 2025 की अवधि के लिए द्वितीय चरण में शेष रह गई मदिरा दुकानों की नीलामी होगी। नीलामी की कार्यवाही कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल की अध्यक्षता में गठित जिला स्तरीय समिति द्वारा की जाएगी।

इस संबंध में सहायक आयुक्त आबकारी अनिल जैन ने बताया कि ई टेंडर के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र 12 मार्च को प्रात: 10 बजे से 15 मार्च को दोपहर 2 बजे तक डाउनलोड करके भरे जा सकते हैं। सभी ई टेंडर 15 मार्च को दोपहर 2.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में खोले जाएंगे। ई टेंडर के संबंध में पूरा विवरण आबकारी विभाग की वेबसाइट एक्साइज डॉट एमपी डॉट जीओभी डॉट इन से डाउनलोड किया जा सकता है।

ई टेंडर फार्म के साथ जमा की जाने वाली धरोहर राशि, मदिरा समूह का आरक्षित मूल्य तथा अन्य विवरण एवं ई टेंडर के लिए आवश्यक अभिलेखों की जानकारी कार्यालयीन समय में सहायक आयुक्त आबकारी कार्यालय रीवा से प्राप्त की जा सकती है। शासन के राजपत्र क्रमांक 27 दिनांक 8 फरवरी 2024 के प्रावधानों के अनुसार जो राष्ट्रीयकृत बैंक, ई गवर्नेंस सर्विस लिमिटेड में पंजीकृत हैं उनकी ही नवीन बैंक गारंटी ई टेंडर के साथ मान्य की जाएगी। शेष बैंकों की बैंक गारंटी बैंक के अधिकृत ईमेल डोमेन से प्राप्त होने पर ही मान्य होगी।

Next Story