रीवा

रीवा: शादी का कार्ड न मिलने पर बारात में दबंगो ने किया हंगामा, जयमाला रोका, जानिए पूरा मामला?

रीवा: शादी का कार्ड न मिलने पर बारात में दबंगो ने किया हंगामा, जयमाला रोका, जानिए पूरा मामला?
x
जिले के ग्राम पैपखार में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त मारपीट की स्थिति निर्मित हो गई, जब लड़की पक्ष के परिवार के कुछ लोग लाठी-डंडा लेकर वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान अंदर घुस आए और मारपीट का प्रयास शुरू कर दिया।

रीवा। जिले के ग्राम पैपखार में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त मारपीट की स्थिति निर्मित हो गई, जब लड़की पक्ष के परिवार के कुछ लोग लाठी-डंडा लेकर वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान अंदर घुस आए और मारपीट का प्रयास शुरू कर दिया। इस दौरान जमकर बवाल हुआ, मामले की शिकायत पीड़ित द्वारा मऊगंज थाने में दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता रामदेव प्रजापति निवासी ग्राम पैपखार थाना मऊगंज ने बताया की उनकी बेटी सविता प्रजापति की बारात गत 11 मार्च को ग्राम फूल बजरंग सिंहं के रहने वाले बालेन्द्र प्रजापति के यहां से आई थी। द्वारचार के बाद जब लड़की जयमाला के लिए निकली, तभी गाँव के सरहंग और आवारा लोग, जिन्हें कोई न्योता व कार्ड नही दिया गया था, बिना बुलाये लाठी-डंडा लिए गालियां देते हुए अंदर घुस आए और जयमाला का कार्यक्रम रोक दिया। उनके द्वारा मारपीट शुरू कर दी गई, जिससे बाराती और घराती पक्ष में भगदड़ मच गई।

इस दौरान मारपीट में कई लोगों को लाठी की चोट आई, कई औरतों के गहने गुम हो गये और बेटी की जयमाला भी नहीं हो पायी। बाराती व घराती खाना नहीं खा पाये, खुशी का माहौल मिनटों में गम में बदल गया और इस गदर के कारण उनका काफी सामान का तोड़-फोड़ कर नुकसान कर दिया गया।

पीड़ित ने बताया की 15 हजार रुपये इसी दौरान गिर गया और दूल्हे के पिता तेजीलाल प्रजापति के बैग में रखे 30 हजार रुपये तथा उनके बड़े पुत्र अशोक प्रजापति का मोबाइल गायब हो गया। पीड़ित ने मामले की नामजद शिकायत मऊगंज थाने में आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Next Story