रीवा

रीवा: आपसी रंजिश के चलते पिस्टल से फायर करने में शामिल एक युवक पकड़ाया, दूसरा फरार

Satna MP News
x
MP Rewa News: आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

MP Rewa News: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत चाय-सुट्टा बार के समीप गत दिवस युवक पर पिस्टल से फायर करने में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए युवक सौरभ तिवारी निवासी मनकहरी थाना सगरा 22 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस दो की संख्या में रहे बाइक सवार बदमाशों ने चाय-सुट्टा बार के समीप स्थित चौपाटी में पिस्टल से एक युवक रोशन गुप्ता निवासी अमहिया पर दो राउंड फायर किया था। इस घटना में किसी को गोली तो नहीं लगी थी, लेकिन इस घटना से मौके पर भगदड़ और भय का वातावरण निर्मित हो गया था। मौके पर पहुंचे एएसपी शिवकुमार वर्मा और सिविल लाइंस पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसके बाद बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी सौरभ तिवारी को धर दबोचा। इस मामले में फरार एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

भागने की फिराक में था युवक

बताया गया है कि युवक सौरभ रीवा से भागने की फिराक में था। लेकिन इसके पहले की युवक भाग पाता पुलिस ने विवि थाना के नीम चौराहा के समीप से युवक को पकड़ लिया।

क्यों किया फायर

पुलिस ने बताया कि आरोपियों का युवक रोशन से आपसी रंजिश का मामला काफी समय से चला आ रहा था। इसी रंजिश के कारण आरोपियों ने गत दिवस युवक पर पिस्टल से फायर कर उनकी जान लेने की कोशिश की। लेकिन युवक बच गया था। युवक की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच कर एक आरोपी को पकड़ लिया।

वर्जन

चाय-सुट्टा बार के समीप युवक पर पिस्टल से फायर करने में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है। शीघ्र ही फरार आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

हितेन्द्रनाथ शर्मा थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story