रीवा

REWA : शादी टूटने से युवक-युवती ने उठाया ऐसा कदम, जांच में पुलिस भी रह गई दंग

REWA : शादी टूटने से युवक-युवती ने उठाया ऐसा कदम, जांच में पुलिस भी रह गई दंग
x
रीवा (Rewa News) : शादी टूटने से युवक-युवती इतना ज्यादा व्यथित हो गये कि उन्होने खौफ नाक कदम उठा लिया। यह जानकारी तब हुई जब युवती की लाश सिरमौर थाना के बीहर बराज में पाई गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी सिनाख्त करने में लगी हुई थी। इसी बीच शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले परिवार की लापता हुई युवती के परिजनों ने हुलिया के आधार पर उसकी पहचान कर ली।

रीवा (Rewa News) : शादी टूटने से युवक-युवती इतना ज्यादा व्यथित हो गये कि उन्होने खौफ नाक कदम उठा लिया। यह जानकारी तब हुई जब युवती की लाश सिरमौर थाना के बीहर बराज में पाई गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी सिनाख्त करने में लगी हुई थी। इसी बीच शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले परिवार की लापता हुई युवती के परिजनों ने हुलिया के आधार पर उसकी पहचान कर ली।

बताया जा रहा है कि युवती एक सप्ताह से लापता थी परिजनों ने सिटी कोतवाली थाना में इसकी रिर्पोट भी दर्ज करवाई थी।

कमरे में मिला सोसाइट नोट

पहचान होने के बाद पुलिस को युवती के कमरे से एक सोसाइट नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि मै जीवन छोड़कर जा रही हूं,। बताया जा रहा है कि सोसाइट नोट में युवती ने कई बाते लिखी है। जिससे माना जा रहा है कि युवती द्वारा आत्महत्या का कदम उठाया गया है।

युवती की टूट गई थी शादी

बताया जा रहा है कि युवती की शादी जिस लड़के से टूट गई थी उक्त युवक ने पहले मौत को गले लगा लिया था। दूसरे ही दिन युवती लापता हो गई थी। माना जा रहा है कि युवक-युवती शादी टूट जाने से इतना व्यथित हो गये कि उन्होने यह खौफ नाक कदम उठा लिया। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।

Next Story