रीवा

REWA : करवा चौथ में घर न पहुंचने के कारण दंपत्ति के बीच हुआ विवाद, जहर खाकर आरक्षक ने दी जान

REWA : करवा चौथ में घर न पहुंचने के कारण दंपत्ति के बीच हुआ विवाद, जहर खाकर आरक्षक ने दी जान
x
MP Rewa Me Police Constable Ne Ki Aatmhatya : पत्नी से झगड़ा होने के बाद आरक्षक ने जहर खा लिया, जिसके बाद हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई.

MP Rewa Police Constable Suicide News : करवा चौथ के दिन पति-पत्नी के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आक्रोश में आकर आरक्षक पति ने जहर खा लिया (Rewa Police Constable Suicide)। संजय गांधी अस्पताल में भर्ती रहे आरक्षक पति की बीती रात मौत हो गई। मृतक आरक्षक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि रीवा में एसएएफ में पदस्थ आरक्षक सुरेन्द्र परमार 24 वर्ष निवासी शाजापुर का करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। पत्नी जहां आरक्षक पति को करवा चौथ के दिन घर बुलाने पर अड़ी हुई थी वहीं पति ने दीपावली के दिन घर आने की बात कही। इसी बात से पति-पत्नी के बीच मोबाइल में जम कर बहस हुई। परिणामस्वरूप आरक्षक ने जहर खा लिया।

चिरहुला मंदिर के समीप खाया जहर

करवा चौथ के दूसरे दिन चिरहुला मंदिर के समीप आरक्षक ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद आरक्षक ने मोबाइल के माध्यम से अपने दोस्तों को जहर खाने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे दोस्तों द्वारा युवक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे आरक्षक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेडिसिन वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे आरक्षक की देर रात मौत हो गई।

एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि एक साल पहले ही आरक्षक की शादी हुई थी। युवक अपनी शादी से काफी खुश भी था। लेकिन अचानक से हुए विवाद के कारण युवक ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

छुट्टी से ही आया था रीवा

एसएएफ के अधिकारियों की माने तो आरक्षक ने जिस दिन जहर खाया उसके आठ दिन पूर्व ही वह छुट्टी से नौकरी पर आया था। दीपावली में फिर से वह घर जाने वाला था।

वर्जन

आरक्षक द्वारा जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है। जहर खाने का कारण पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अवधेश प्रताप, असिसटेंट कमांडेंट एसएएफ रीवा

Next Story