रीवा

रीवा: रातभर ससुराल वालो के साथ पी शराब, 5 बजे सुबह जागी हैवानियत, साली के कमरे में जाकर करने लगा गंदी हरकते, युवती ने शोर मचाया तो जीजा को मिली दर्दनाक सजा

Bhabhi Devar Love Story
x

Bhabhi Devar Love Story

जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत दामोदरगढ़ में गत दिवस मिले कंकाल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है.

रीवा (Rewa News): जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत दामोदरगढ़ में गत दिवस मिले कंकाल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जांच में पुलिस को पता चला कि युवक की हत्या उसके ससुराल वालों ने की थी। हत्या का कारण यह था कि युवक अपनी साली पर बुरी नजर रखता था। ससुराल वालां को जब इसका पता चला तो उन्होने एक राय होकर युवक की हत्या कर उसके शव को दामोदरगढ़ जंगल की झाड़ियों में छिपा दिया। पुलिस को जब युवक के कंकाल मिला तो जांच के साथ पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि जड़कुड़ निवासी रामसुहावन उर्फ संतोष बीते एक साल से अपने दामोदरगढ़ स्थित ससुराल मेंं रह रहा था। पांच दिन पहले दामोदरगढ़ जंगल में कंकाल पाया गया। कंकाल की जांच करने पर पता चला कि कंकाल रामसुहावन का है। कंकाल की शिनाख्तगी के बाद पुलिस युवक के हत्या की गुत्थी सुलझाने में लग गई। जांच में पुलिस को पता चला कि युवक बीते एक साल से अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल दामोदरगढ़ में ही रह रहा था। लेकिन वह अपनी साली पर बुरी नजर रखता था। चार माह पूर्व घटना दिनांक को ससुराल वालों के रिश्तेदार आए थे। ससुराल वालों के साथ मिल कर युवक ने देर रात तक शराब पी। बताते हैं कि युवक सुबह 5 बजे अपनी साली के कमरे मेंं जाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। साली द्वारा शोर मचाए जाने पर ससुराल वाले अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंंच गए। आरोपियों ने युवक की बेदम पिटाई कर दी, बताते हैं कि युवक पिटाई करने के बाद आरोपी उसे लेकर दामोदरगढ़ जंगल ले गए। जहां लाठियों से पीट कर उसकी हत्या कर दी।

पांच आरोपी गिरफ्तार

बताया गया है कि युवक के परिजनों ने जब ससुराल वालों से युवक के बारे में पूछा तो उन्हें बताया गया कि घर का जाने को कह कर निकला था। परिजनो ने भी ससुराल वालों की बात मान कर उसकी तलाश करना बंद कर दिया। कंकाल मिलने, उसके हत्या की गुत्थी सुलझाने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियो में ससुर शिवबहादुर सिंह, भैयालाल सिंह, वंशबहोर सिंह, लाल बहादुर सिंह, दलप्रताप सिंह गोंड शामिल है। फरार आरोपियों में कमल किशोर सिंह और सुनील सिंह निवासी शेरवा थाना चितरंगी जिला सिंगरौली शामिल है।

Next Story