रीवा

Rewa: कट्टे की नोक पर एक दर्जन बिजली कर्मचारियों को बनाया बंधक, डायल 100 की टीम ने कराया मुक्त

rewa mp news
x
गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत भौखरीकला गांव के निवासी रामसिया ने सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में शिकायत की थी कि गांव के कुछ लोगों द्वारा अवैध तरीके से बिजली चोरी करने की।

रीवा: गढ़ थाना अंतर्गत भौखरीकला गांव में बीते दिवस कट्टे की नोक पर एक दर्जन बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। देर शाम मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली कर्मचारियों को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। बिजली कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 341, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत भौखरीकला गांव के निवासी रामसिया ने सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में शिकायत की थी कि गांव के कुछ लोगों द्वारा अवैध तरीके से बिजली चोरी की जा रही है। सूचना मिलने पर बीते दिवस एक दर्जन बिजली कर्मचारी भौखरीकला गांव गए थे। जहां के स्थानीय निवासी यज्ञनारायण यादव द्वारा बिना कनेक्शन के बिजली का उपयोग किया जा रहा था। विभाग के कर्मचारी जब इस संबंध में जानकारी लेने यज्ञनारायण के पास गए तो आरोपी ने अपने अन्य साथियों की मदद से बिजली कर्मचारियों पर कट्टा अड़ा दिया। कई घंटो तक बंधक बने रहने के बाद मौके पर पहुंचे बिजली कर्मचारियों को पुलिस ने मुक्त कराया। हालांकि पुलिस के आने की सूचना मिलने पर आरोपी भाग गए।

इन्हें बनाया बंधक

आरोपियों ने जिन बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाया था उसमें वीरेन्द्र तिवारी, प्रभाकर सिंह, कैलाशनाथ नामदेव, मनीष मिश्रा, श्यामराम पटेल, छोटे साकेत, रावेन्द्र सोनी, अनिल विश्वकर्मा, ऋषिकेश शुक्ला, राकेश मिश्रा, विवेक विश्वकर्मा आदि शामिल है।

आरोपी का नहीं चला पता

पुलिस ने बताया कि बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

वर्जन

बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने का प्रकरण लालगांव चौकी में दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आरके गायकवाल थाना प्रभारी गढ़

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story