रीवा

रीवा: बाथरूम में मिली चिकित्सक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

रीवा: बाथरूम में मिली चिकित्सक की लाश, जांच में जुटी पुलिस
x
बाथरूम में चिकित्सक की लाश मिलने से हंगामा मच गया.

रीवा: श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के फार्मेकोलॉजी विभाग में पदस्थ विभागाध्यक्ष डा. भूपेन्द्र राज की लाश सोमवार की सुबह उनके बाथरूम में पाई गई। चिकित्सक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात चिकित्सक के शव को पीएम के लिए एसजीएमएच के मर्चुरी में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही चिकित्सक की मौत के सही कारण का पता लग पाएगा।

सुबह की घटना

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि चिकित्सक की मौत की घटना सुबह ही है। सुबह चिकित्सक बाथरूम में मृत अवस्था में पाए गए। सुबह जब दूध देने वाले व्यक्ति को सबसे पहले घटना का पता चला। बताया गया है कि काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब चिकित्सक ने दरवाजा नहीं खोला तब दूधवाले ने पड़ोसियों को इस संबंध में जानकारी दी। दरवाजा न खुलने की स्थिति में पड़ोसियों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। बताते हैं कि मौके पर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद कमरे के अंदर गई। जहां बाथरूम में चिकित्सक की लाश पुलिस को मिली।

अकेले रहते थे चिकित्सक

पुलिस की माने तो चिकित्सक मेडिकल कॉलेज स्थित मेडिकल कालोनी में अपने मकान में अकेले रहते थे। चिकित्सक का परिवार बाहर रहता है। पुलिस द्वारा परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार चिकित्सक के परिजनों के आने के बाद ही उनके शव का पीएम किया जाएगा।

इनका कहना है

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि मेडिकल कालोनी में चिकित्सक का शव पाया गया है। चिकित्सक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। शव को संजय गांधी अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया गया है।

Next Story