रीवा

रीवा: डॉक्टर शैलवाला की बहु को बंधक बनाकर लग्जरी कार, मोबाइल, गहने- जेवर समेत पैसो की लूट, इंटरव्यू के बहाने किडनैप करके घंटो किया टॉर्चर, जाने पूरा मामला...

रीवा: डॉक्टर शैलवाला की बहु को बंधक बनाकर लग्जरी कार, मोबाइल, गहने- जेवर समेत पैसो की लूट, इंटरव्यू के बहाने किडनैप करके घंटो किया टॉर्चर, जाने पूरा मामला...
x
इंटव्यू के बहाने महिला को ईमेल और फोन के माध्यम से बुलाने के बाद बदमाशों ने महिला और उसके चालक को संस्थान में बंधक बनाकर लूट लिया।

रीवा। इंटव्यू के बहाने महिला को ईमेल और फोन के माध्यम से बुलाने के बाद बदमाशों ने महिला और उसके चालक को संस्थान में बंधक बनाकर लूट लिया। यह घटना सोमवार की दोपहर शहर में दिनदहाड़े सिविल थाना क्षेत्र के शातिविहार कॉलोनी के पास एनएच किनारे बने कृष्णा टॉवर की है। शातिर अपराधियों की गैंग में एक महिला भी शामिल थी। सामने आई जानकारी के अनुसार आरोपी 28 जनवरी को कृष्णा टावर में आफिस के लिए रेंट में तीसरे फ्लोर को लिए हुई थे। बदमाशों ने फर्जी वेबसाइट के द्वारा और कॉल करके महिला को बुलाया। जब वह इंटरव्यू के लिए कार से पहुंची तो कार चालक व उसको बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशों ने चाकू की नोंक पर महिला और उसके चालक के मुंह में टेप चिपकाकर हाथ पैर रस्सी से बांध दिए थे। चाबी व महिला से मोबाइल और चेन लेकर । चालक से कार की बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। कार चालक बिल्डिंग का कांच तोड़कर बाहर निकला। इसके बाद महिला को भी बाहर निकाला गया। अपने साथ हुई वारदात की सूचना महिला और उसके चालक ने स्थानीय लोगों को दी, फिर सिविल लाइन थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। जानकारी के बाद तत्काल मौके पर सिविल लाइन थाना प्रभारी सहित पुलिस बल पहुंचा। दिनदहाड़े बंधक बनाकर लूट की वारदात की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन थाना में एएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी व सायबर सेल की टीम भी पहुंची। पीड़ित महिला से जरूरी जानकारी ली गई है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर उनकी तलाश में लगी हुई है। खबर लिखे जाने तक आरोपियों का सुराग नहीं लग सका था।

लूट की शिकार महिला चिकित्सक की बहू

सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लूट की शिकार हुई महिला गुढ़ चौराहा निवासी महिला चिकित्सक डॉ. शैलवाला की बहू विंध्या श्रीवास्तव है। विंध्या को बंधन बैंक में डिस्ट्रिक्ट मैलेजर पद पर चयन के लिए बदमाशों ले फर्जी वेवसाइट के सहारे इंटरव्यू के लिए ईमेल भेजा और मोबाइल पर कॉल किया था।

विंध्या उनके झांसे में आकर कृष्णा टॉवर के तीसरे फ्लोर में पहुंची। जैसे ही वह यहां पहुंची मौके पर मौजूद लड़कों का हाव भाव देव उसे शक हुआ और वह वाशरूम का बहाना करके लौटने लगी। तभी एक आरोपी ने पीछे से उसका मुंह दबा लिया. इसके बाद अन्य आरोपियों ने उसे घेर लिया। चाकू की नोक पर आरोपियों ने उसके मुंह पर टेप और हाथ को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद आईफोन, चेन, अंगूठी आदि सामग्री लूट लिए। फोन का पासवर्ड भी महिला को धमकाकर ले लिया। महिला के साथ गए कार चालक को रिसेप्शन पर बैठाया गया था, उसे भी बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट लिया।

Next Story