रीवा

रीवा जिला पंचायत CEO ने जारी किया पीएम आवास योजना के लिए हेल्पलाइन नम्बर

Collector office Rewa
x
PM Awas Yojana Help Line Number Rewa: देश भर में ग्रामीण क्षेत्र के पात्र गरीबों को पक्के आवास की सुविधा देने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) लागू है।

PM Awas Yojana Help Line Number Rewa: देश भर में ग्रामीण क्षेत्र के पात्र गरीबों को पक्के आवास की सुविधा देने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) लागू है। इस योजना का क्रियान्वयन अधिक सरलता से हो सके तथा हितग्राहियों को समय पर आवश्यक सुविधाएं मिले इसके लिए जिला पंचायत (Rewa Jila Panchayat) में हेल्पलाइन नम्बर (Help Line Number) शुरू किया गया है।

कलेक्टर मनोज पुष्प (Rewa Collector Manoj Pushp) के निर्देशों के अनुसार जिला पंचायत में हेल्पलाइन नम्बर की व्यवस्था की गई है।

इस संबंध में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्वप्निल वानखेड़े (Rewa Jila Panchayat CEO Swapnil Wankhede) ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) के हितग्राहियों के लिए टेलीफोन नम्बर 07662-252607 तथा व्हाट्सएप मोबाइल नम्बर 9893008569 को हेल्पलाइन नम्बर (Help Line Number) बनाया गया है।

बता दें कि रीवा के आवास योजना के हितग्राही इन नम्बरों में फोन करके योजना के संबंध में अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। योजना की प्रथम किश्त प्राप्त न होने, जियो टैगिंग न करने तथा हितग्राहियों को मनरेगा से मजदूरी का भुगतान न होने पर इन नम्बरों पर सूचना देकर समस्या का समाधान कराएं। इन नम्बरों में प्राप्त समस्याओं का तत्परता से निराकरण किया जाएगा।

Next Story