2021/05/marpet.jpg

REWA : सूदखोरी को लेकर हुआ विवाद, आदिवासी परिवार ने घर में घुसकर की मारपीट, पुलिस पर भी हमला

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
02 May 2021

रीवा (Rewa News) :  पैसे के लेनदेन को लेकर उपजे विवाद ने खूनी संर्घष का रूप ले लिया और उधारी पैसे देने वाले दोनो भाईयों सहित पुलिस पर भी गुस्साये लोगो ने हमला बोल दिया। 

घटना जिले के मनगंवा थाना के गंगेव चौकी अंतर्गत जबीपुर्वा गांव की बताई जा रही है। पुलिस दो दर्जन से ज्यादा हमलाबरो के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य घाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उधारी का पैसा मांगने गये थे दो भाई

विवाद को लेकर बताया जा रहा है कि जबीपुर्वा गांव निवासी करपति मिश्रा और उनका भाई गांव के आदिवासी बस्ती में रहने वाले गिरिश कोल के घर अपना उधारी का पैसा मांगने गये हुये थे। इस दौरान उनका विवाद शुरू हो गया और गिरिश कोल सहित आदिवासी परिवार के लोग मारपीट शुरू कर दिये।

घर में भी किया हमला

आदिवासी परिवार के हमले से बचने के लिये करपति मिश्रा और उनका भाई गांव के ही एक घर में घुस गये। जंहा बस्ती के लोग घर को न सिर्फ घेर लिये बल्कि घर में घुसने का प्रयास करने लगे।

करपति मिश्रा ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुची पुलिस पर भी बस्ती के लोगो ने हमला बोल दिया। जिसके बाद मनगंवा सहित अन्य थानों का बल पहुचा और घर के अंदर फंसे लोगो को बाहर निकाला। एडिशनल एसपी ने बताया कि मामला दर्ज करके करवाई की जा रही है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER