रीवा

Rewa: भाई से मारपीट का बदला सज़ा-ए-मौत, दो पक्षो में हुआ खूनी संर्घष, आईसक्रीम का था मामूली विवाद

Rewa: भाई से मारपीट का बदला सज़ा-ए-मौत, दो पक्षो में हुआ खूनी संर्घष, आईसक्रीम का था मामूली विवाद
x
रीवा / Rewa News: शहर के विश्वविद्यायल थाना क्षेत्र के बोदाबाग में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। पुलिस विवाद मामले में कार्रवाई कर रही है।

रीवा / Rewa News: शहर के विश्वविद्यायल थाना क्षेत्र के बोदाबाग में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। पुलिस विवाद मामले में कार्रवाई कर रही है।

यह थी घटना

जानकारी के मुताबिक बोदाबाग निवासी मुबारक खान और बिछिया निवासी शहरूण खान का विवाद हो गया। जिस पर मुबारक ने शहरूख के साथ जमकर मारपीट किया और वह घायल हो गया। उसे इ्र्रलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाई के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिये शहरूख खान का भाई सानू खान बोदाबाग पहुचा और मुबारक पर न सिर्फ हमला बोल दिया बल्कि उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर उसके साथ मारपीट करके उसे मौत की नींद सुला दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

आईसक्रीम का विवाद

बताया जा रहा है कि मुबारक और शहरूख के बीच आईसक्रीम बेचने को लेकर विवाद हुआ था। जिस पर मुबारक ने शहरूख के साथ मारपीट किया। तो वही मारपीट की सजा उसे अपनी जान गंवा कर उसे पूरी करनी पड़ी।

पुलिस मृतक के शव का पीएम कराकर आरोपी सानू की तलाश कर रही है। घटना के बाद विश्वविद्यायल थाना सहित अन्य थानों का बल मौके पर पहुचा था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story