2021/05/morder (1).jpg

REWA : तलवार से छोटे भाई और उसकी पत्नी पर प्राण घातक हमला, भाई की हो गई मौत, महिला गंभीर

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
08 May 2021

रीवा (Rewa News) :  पेड़ काटने के मामूली विवाद में खूनी संर्घष हो गया। जंहा बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई और उसकी पत्नी पर तलवार से हमला करके भाई को मौत के घाट उतार दिया है।

घटना शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत टिकिया बस्ती की है। सूचना पाकर पहुची चोरहटा थाना की पुलिस हत्या एवं जानलेवा हमला की घटना में कार्रवाई करते हुये आरोपित की तलाश कर रही है।

पति की मौत, पत्नी गंभीर

बताया जा रहा है कि टिकिया गांव निवासी रामदास कुशवाहा की धारदार औजर से किये गये हमला के चलते गहरी चोट होने के कारण मौत हो गई है। जबकि पत्नी रामबती की हालत गंभीर है और उसे संजय गांधीअस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि मृतक रामदास के बड़े भाई रामजस कुशवाहा ने तलवार से भाई और उसके पत्नी पर हमला किया है।

तूफान में गिरा था पेड़

कुशवाहा परिवार का गांव में बबूल का पेड़ था। गत गुरूवार को तूफान से बबूल का पेड़ गिर गया था। उक्त पेड़ के काटने को लेकर रामजस कुशवाहा एंव उसके छोटे भाई रामदास कुशवाहा में विवाद हो गया। इसी बीच बड़ा भाई रामजस कुशवाहा तलवार लेकर आया और छोटे भाई पर ताबड़तोड़ प्रहार करके उसे मोत की नींद सुला दिया। वही पति का बीच-बचाव कर रही छोटे भाई की पत्नी रामबती पर भी उसने हमला किया है। बहरहाल पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद सच्चाई सामने आयेगी।

गांव में सनसनी

दो भाईयों के बीच हुये खूनी संर्घष और हत्या की घटना से टिकिया गांव में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर गांव के लोग होने वाले तरह-तरह के विवाद की जहा चर्चा कर रहे है वही बबुल पेड़ के मामूली विवाद में हत्या जैसी घटना हर कोई हतप्रभ है। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER