रीवा

रीवा: घर से मछली मारने गए युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

33 children reached hospital after eating jaggery chikki, notice issued to principal
x
Rewa News: देर रात तक जब युवक घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

एमपी रीवा न्यूज: घर से मछली मारने के लिए घर से निकले युवक का शव मिला है। युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत के सही कारणों का पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

बताया गया है कि बीते दिवस पनवार थाना के पिपरिया गांव का निवासी छोटेलाल कोल पुत्र लाला कोल 38 वर्ष बुधवार की शाम घर से मछली मारने के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक जब युवक घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

मेड़ में मिला शव

बताया गया है कि बीते दिवस छोटेलाल का शव हरदौली गांव में दो तालाबों के बीच मेड़ के नीचे पाया गया। शव को चरवाहों ने देखा। चरवाहों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा मृतक की शिनाख्त छोटेलाल के रूप में की गई।

एफएसएल टीम ने जुटाया साक्ष्य

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पनवार थाना प्रभारी द्वारा घटना के संबंध में एफएसएल टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया।

Next Story