रीवा

रीवा: टमस नदी में डूबे एक बच्चे का मिला शव, दो की तलाश जारी, जबलपुर से पहुची टीम, 4-4 लाख रूपये की दी जाएगी मदद

Rewa MP News
x
Rewa News: रीवा जिले के भड़रा गांव के टमस नदी में नाव पलटने से डूबे बच्चों की तलाश जारी।

मध्यप्रदेश रीवा न्यूज़: जिले तराई अंचल से बहने वाली टमस नदी में बुधवार की शाम नाव पलटने से तीन बच्चे गहरे पानी समा गए। सूचना पर पहुचा रेस्क्यू दल लगातार नदी में सर्च ऑपरेशन चला रहा है। इस बीच एक बच्चे का शव पानी से बाहर निकाल लिया गया है, जबकि लापता हुए दो अन्य बच्चों की तलाश की जा रही है।

भंडारा खा कर लौट रहे थें बच्चे

बताया जा रहा है कि अंतरैला थाना के भड़रा गांव स्थित गुरगुदा घाट में नाव पलट गई थी। उसमें सवार कई बच्चे पानी में तैर कर निकल गए जबकि सत्यम केवट, पवन केवट सहित एक अन्य बच्चा पानी की गहराई में समा गया था। बताया जाता है कि सभी बच्चे नदी के दूसरे पार आयोजित भंडारा में शामिल होने के बाद नाव से गांव लौट रहे थें, इस दौरान नाव पलट गई ओर यह हादसा हो गया।

मौके पर पहुचे अधिकारी

घटना की सूचना मिलने पर स्थानिय प्रशासन के साथ ही रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन भी मौके पर पहुँच कर बच्चों की पानी में तलाश करने के लिए आवश्यक निर्देश दिए थें।

4-4 लाख रूपये की आर्थिक मदद

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प कहा कि घटना दुखद है। पानी में लापता हुए बच्चों की तलाश करने के लिए रीवा से एक टीम रात में ही पहुँच गई थी, जबकि जबलपुर का रेस्क्यू दल भी अब पहुच कर बच्चों की तलाश कर रहा है। उन्होने बताया कि पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद पहुचाई जा रही है। केस तैयार कर लिया गया है 4-4 लाख रूपये दिए जा रहे है।

क्षेत्र में पसरा मातम

एक साथ तीन बच्चों के टमस नदी में डूब जाने से जहा पीड़ित परिवर का रो-रो कर बुरा हाल है वही क्षेत्र में मातम है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुँच कर जानकारी ले रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story