रीवा

रीवा की CSP शिवाली चतुर्वेदी को मिली 7 थानों की कमान, List हुई जारी, एसपी ने जारी किया आदेश

Rewa CSP Shivali Chaturvedi
x

Rewa CSP Shivali Chaturvedi

शहर के नवागत सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी (Rewa CSP Shivali Chaturvedi) को अब शहर के 7 थानों की कमान सौपी गई है.

रीवा (Rewa News): शहर के नवागत सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी (Rewa CSP Shivali Chaturvedi) को अब शहर के 7 थानों की कमान सौपी गई है। तो वही अब सीएसपी-2 का चार्ज समाप्त हो गया है। यह आदेश पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने जारी कर दिए है। जारी पत्र के तहत शिवाली का कार्य क्षेत्र अब और बढ़ा दिया गया है।

ज्ञात हो कि शहर में लगातार थानों का विस्तार किया गया था और 7 थाने शहर में संचालित हो रहे है। थानों की व्यवस्था के लिए सीएसपी-2 की तैनाती भी की गई थी, लेकिन यह चार्ज अब सामाप्त हो गया है।

इन थानों की
कमांड

नवागत सीएसपी शिवाली अब शहर के सभी सिटी कोतवाली, सिविल लाइन थाना, चोरहटा थाना, बिछिया थाना, अमहिया थाना, सामान थाना एवं विश्वविद्यालय थाने की पुलिसिंग को भी अब देखेगी।

बेहतर पुलिसिंग का मिला ईनाम

ज्ञात हो कि पदभार सम्हालते ही नवागत सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने पुलिसिंग पर विशेष फोकस किया है। उनकी तेजतर्राट कार्यशैली को देखते हुए एडीजी केपी वेंकटेश्वर राव, डीआईजी मिथिलेश शुक्ला एवं एसपी नवनीत भसीन को भरोसा बढ़ा है। जिसके चलते उन्होने प्रभारी सीएसपी 2 का चार्ज खत्म कर दिए है और अब शहर के सातों थाने का कार्यभार और कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी सीएसपी शीवाली चतुर्वेदी की कमांड में सौपी है।

नशेड़ियों पर नकेल

ज्ञात हो की नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली ने शहर में हांका अभियान की शुरूआत की है। शाम होते ही वे शहर के थाना प्रभारियों के साथ भ्रमण करके खुलेआम नशा करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रही है तो वही होटल सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों में होने वाली अव्यवस्था को कंट्रोल करने के लिए कदम उठा रही है। थानों का भ्रमण करने के साथ ही अपराध नियंत्रण की दिशा में नवागत सीएसपी की सक्रियता हर वक्त देखी जा रही है।

Next Story