रीवा

रीवा : पूर्व महापौर पर समान थाना में अपराध दर्ज, नगर-निगम कर्मचारियों से अभद्रता में घिरे भाजपा नेता

रीवा : पूर्व महापौर पर समान थाना में अपराध दर्ज, नगर-निगम कर्मचारियों से अभद्रता में घिरे भाजपा नेता
x
रीवा (Rewa News) :  नगर-निगम के पूर्व महापौर एवं भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह पटेल एक बार फिर नगर-निगम अमले से विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गये है। 

रीवा (Rewa News) : नगर-निगम के पूर्व महापौर एवं भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह पटेल एक बार फिर नगर-निगम अमले से विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गये है। नगर-निगम के उपयंत्री मनोज सिंह की शिकायत पर शहर के समान थाना की पुलिस ने पूर्व महापौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सामान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि शिवेंद्र सिंह के खिलाफ नगर निगम कर्मचारियों के साथ शासकीय कार्य में बाधा डालने एवं गाली-गलौज करने का अपराध दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

कार्रवाई के दौरान हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक शहर के इन्द्रानगर में नगर-निगम का अमला कार्रवाई करने पहुचा था। इस दौरान व्यापारी के बुलावे पर पहुचे पूर्व महापौर एवं भाजपा नेता शिबेन्द्र सिंह न सिर्फ कार्रवाई का विरोध करने लगे बल्कि नगर-निगम के अधिकारियों के साथ गाली-गलौज करते हुए शासकीय कार्य मे बाधा डाल रहे थे। जिसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

प्रदूषण विभाग ने की थी शिकायत

बताया जा रहा है कि इन्द्रा नगर में बैल्डिग की दुकान संचालित है। उसके खिलाफ प्रदूषण विभाग ने नगर-निगम में शिकायत किया था। उक्त शिकायत पर नगर-निगम का अमला बैल्डिंग दुकान में कार्रवाई करने पहुचा था। तो वही शिवेंद्र सिंह पटेल इस कार्रवाई का विरोध करते हुये ननि अमले से भिड़ गये।

वायरल हुआ वीडियों

नगर-निगम की कार्रवाई के दौरान पूर्व महापौर शिवेंद्र पटेल का ननि अमले के साथ हुये विवाद का एक वीडियों भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, हांलाकि रीवा रियासत इस वीडियों की पुष्टि नही करता है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story