रीवा

Rewa Crime News : बोलेरो में बैठे युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली

Rewa Crime News : बोलेरो में बैठे युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली
x
Rewa Crime News : रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मढ़ी गांव में उस समय सनाका खिंच गया जब बोलेरो में बैठे अपने साथी के साथ बात कर रहे युवक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली चला दी। घटना की खबर आग की तरह फैल गई।

Rewa Crime News : रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मढ़ी गांव में उस समय सनाका खिंच गया जब बोलेरो में बैठे अपने साथी के साथ बात कर रहे युवक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली चला दी। घटना की खबर आग की तरह फैल गई।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंचाया

आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को उपचार के लिए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। गोली चलने की घटना की जानकारी लगते ही पुलिस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंची और युवक के बयान दर्ज किए। चोरहटा पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

3 युवको ने चलाई गोली

मिली जानकारी के अनुसार उमेश मिश्रा पिता जगदीश मिश्रा उम्र 34 वर्ष निवासी मढ़ी थाना चोरहटा अपनी बोलेरो गाड़ी में बैठकर किसी परिचित से बातचीत कर रहा था। रविवार शाम करीब 4.30 बजे बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और उमेश मिश्रा के ऊपर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली युवक के सीने में नहीं लगी। गोली के छर्रे हाथ और जांघ में लगे, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। घटना के संबंध में घायल ने बताया कि गोली चलाने वाले उसके छोटे भाई गणेश मिश्रा के साले और उसका दोस्त है, जिनकी पहचान ऋषभ द्विवेदी, राहुल द्विवेदी और एक अन्य के रूप में हुई है। जो कोतवाली थाना क्षेत्र के रानीगंज के रहने वाले हंै।

गोली मारने के पीछे बताया जाता है कि गणेश मिश्रा का उसकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है। इसी विवाद में बड़े भाई उमेश मिश्रा ने उसकी मदद की थी और शिकायत दर्ज कराया था, जिससे ससुराल वाले नाराज रहते थे। कुछ समय पहले ही वह अपने दर्जनों साथियों को लेकर गांव पहुंचे थे और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।

रविवार शाम छोटे भाई के दो साले अपने एक साथी के साथ गांव पहुंचे और सड़क के किनारे खड़े बोलेरो सवार के ऊपर गोली चला दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि पुलिस घटना को संदेहास्पद बता रही है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story