रीवा

REWA Crime: युवती बाथरूम में नहा रही थी, तभी चुपके से घर में घुसे बदमाशों ने कर दिया कांड

REWA Crime: युवती बाथरूम में नहा रही थी, तभी चुपके से घर में घुसे बदमाशों ने कर दिया कांड
x
REWA Crime: यह घटना एमपी के रीवा जिले की है जहां खैरा नई बस्ती में कुछ बदमाशों ने घर से लाखों का सामान पार कर दिया है

REWA: चोरहटा थाना अंतर्गत खैरा नई बस्ती में बीते दिवस युवती जहां बाथरूम में नाहा रही थी, वहीं चोरों ने चोरी करते हुए आलमारी में रखे दो लाख रूपए कैश सहित लाखों के आभूषण पार कर दिए। फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में कर दी गई है। मौके पर पहुंची पलिस ने मौका मुआयना पश्चात जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

बताया गया है कि खैरा नई बस्ती निवासी अरविंद झंझोर नगर निगम में लिपिक के पद पर पदस्थ हैं। फरियादी की पत्नी और बेटा भी शासकीय नौकरी में है। बीते दिवस सुबह घर के तीनों सदस्य अपने काम में चले गए थे। घर में केवल फरियादी की बेटी और एक बेटा था। घर में मौजूद बेटा जहां खेलने चला गया वहीं बेटी नहाने चली गई। जिसका फायदा उठाते हुए चोर घर के अंदर गए। जहां चोरों ने चोरी करते हुए नगदी और आभूषण पार कर दिए। बताया गया है कि दरवाजे का गेट अंदर से बंद नहीं था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी पतासाजी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

पहले से नजर बना कर रखे थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि जांच में ऐसा पता चला है कि आरोपी कई दिन से फरियादी के मकान में नजर बना कर रखे हुए थे। बीते दिवस जैसे ही चोरों को मौका मिला उन्होने मकान में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। बाथरूम से नहा कर जब युवती बाहर आई तब उसे चोरी का पता चला, युवती ने फोन कर अपने परिजनों के साथ ही पड़ोसियों को घटना की सूचना दी,

हडंकप की स्थिति

चोरहटा थाना के खैरा नई बस्ती में दिन दहाडे़ चोरी की इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। गौरतलब है कि इस घटना ने पुलिस की सक्रियता को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

Next Story