रीवा

REWA CRIME: कट्टा-चाकू की नोक पर बाइकर्स गैंग ने की वारदात, वृद्ध पर चाकू से हमला कर ले उड़े रूपयों से भरा बैंग

REWA CRIME: कट्टा-चाकू की नोक पर बाइकर्स गैंग ने की वारदात, वृद्ध पर चाकू से हमला कर ले उड़े रूपयों से भरा बैंग
x
रीवा के मउगंज में वृद्ध के साथ लूट की घटना घटी है।

रीवा। जिले में सक्रिय बाइकर्स गैंग ने एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी है। घटना रीवा जिले के मउगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवें मउगंज बाईपास ओव्हर ब्रीज की है। जंहा बैजनाथ गांव निवासी वृद्ध सिद्धमुनि तिवारी के हाथ में चाकू से हमला कर बदमाशों ने रूपयों से भरा बैंग छीन कर फरार हो गए. घटना की जानकारी पीड़ित परिवार ने थाना में पहुच कर पुलिस को दी है। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए है।

बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे थे बाबा-नाती

घटना के सबंध में पीड़ित अभिनव तिवारी ने बताया कि सिद्धमुनि तिवारी उसके बाबा है और वह अपने बाबा को लेकर मंउगंज के इलाहाबाद बैंक गया था। बाबा ने बैंक से 25 हजार रूपये निकाल कर बैग में रखे हुए थें और वह बाइक चला रहा था।

जैसे ही मउगंज बाईपास के ओव्हर ब्रीज के नीचे पहुचा तो दो बाइकों में चार लोगो ने उन्हे रोकलिया और उन पर कट्टा लगाकर धमकाने लगे, वह लोगो को मदद के लिए बुलाने लगा इसी बीच बदमाशों ने उनके बाबा को हाथ में चाकू मार कर घायल कर दिया और हाथ से बैग छीन कर ले गए। बैग में बैंक से निकाले गए 25 हजार रूपये रखे हुए थें।

बैंक से कर रहे थे पीछा

अभिनव तिवारी का कहना है कि पल्सर सवार दो युवकों को वह बैंक में देखा था। माना जा रहा है कि पैसे निकालते हुए बदमाशों ने बाबा को देख लिया और बैंक से हीपीछा करते हुए वे ओव्हर ब्रीज के नीचे पहुचते ही वारदात को अंजाम दे दिए। सूचना के बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story