रीवा

हत्या मामले में रीवा न्यायालय ने सुनाई 5 लोगो को आजीवन कारावास की सजा

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा न्यायालय ने हत्या के 5 आरोपियों को आजीवन कारावास की सुनाई सजा

Rewa MP News: हत्या मामले में रीवा न्यायालय ने 5 लोगो को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यह जानकारी विशेष लोक अभियोजक राकेश कुमार निगम ने देते हुए बताया कि 8 जून 2019 को चोरहटा थाना अंतर्गत नौबस्ता निवासी रामलोटन साकेत के साथ हमलाबरो ने बेदम मारपीट करके मौत की नींद सुला दिए थे। जिस पर चोरहटा पुलिस मामला दर्ज करके हमलाबरों की गिरफ्तार की थी।

इनकों सुनाई गई सजा

विशेष लोक अभियोजक राकेश कुमार निगम ने मीडिया को जानकरी देते हुए बताया कि रामलोटन के हत्या मामले में विशेष न्यायाधीस सीएम उपाध्याय ने सुनवाई करते हुए सभी आरोपियो को दोषी पाए है और सभी को आजीवन कारावास की सजा एवं अर्थदंड से दंडित किये है।

न्यायालय ने जिन्हे दंडित किया है उनमें अशोक साकेत, कृष्णा साकेत, फूलचंद्र साकेत, गोकुल साकेत, अंकित मिश्रा निवासी कचूर शामिल है। उन्होने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर हत्या का दोषी न्यायालय ने सभी को पाया है और उन्हे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

घातक हथियार से किए थे हमला

बताया गया है कि आरोपियों ने नौबस्ता शिवपुरी बस्ती में कबाड़ का व्यापार करने वाले रामलोटन साकेत पर धारदार औजार से न सिर्फ हमला किए थे बल्कि घातक प्रहार करके उसे मौत की नींद सुला दिए थे।

Next Story