रीवा

Rewa Court News: पेशी में लाए गये युवक ने न्यायालय की दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, मचा हड़कंप

Rewa Court News: पेशी में लाए गये युवक ने न्यायालय की दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, मचा हड़कंप
x

Rewa Court News

पेशी में लाए गये न्यायालय (Rewa Court News) की दूसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग.

रीवा (Rewa News): पेशी में लाए गये युवक ने रीवा न्यायालय (Rewa Court News) की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दिया। घटना शनिवार के दोपहर बाद की है। जब आरोपी युवक कोर्ट रूम से निकलते ही दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया और गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है।

चोरी का है आरोपी

बताया जा रहा है कि न्यायालय भवन से कूदने वाला वीरू सोंधिया नाम का यह सख्स शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रानी तालाब मोहल्ले का रहने वाला है। उसे रायपुर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। शनिवार को वह जिला एवं सत्र न्यायालय पेशी में लाया गया था।

हो सकती थी मौत

बताया जा रहा है कि दो मंजिला न्यायालय भवन से कूदने के चलते आरोपी युवक की मौके पर ही मौत हो सकती थी, गनीमत रही कि नीचे वकीलों का झोपड़ी बनी हुई है। जिससे वह झोपड़ी में गिर गया और घायल हो गया है।

वही युवक के द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद न्यायालय परिसर में मौजूद वकील व अन्य लोगो में हड़कम्प मच गया। मौके पर लोगो की भारी भीड़ घंटो तक जमा रही। वही धटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन थाना की पुलिस मौके पर पहुची। थाना प्रभारी अवनीश पांडे ने बताया कि युवक की स्थित ठीक है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story