रीवा

रीवा: यूपी से लाई जा रही कफ सिरप जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

Rewa MP News
x
मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक बाइक में सवार होकर यूपी से रीवा कफ सिरप लेकर आ रहे हैं।

रीवा: सोहागी पुलिस ने यूपी से लाई जा रही कफ सिरप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी बाइक में सवार होकर कफ सिरप की खेप रीवा ला रहे थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने 30 हजार कीमत की 205 शीशी कफ सिरप जब्त की है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने पकडे़ गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्ररकण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक बाइक में सवार होकर यूपी से रीवा कफ सिरप लेकर आ रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोहागी बाईपास स्वास्तिक ढाबा के समीप आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब आरोपियों के पास मौजूद बोरी की तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से कफ सिरप मिली। पूछताछ में आरोपियों ने कफ सिरप की खेप यूपी से लाना बताया।

ये हैं आरोपी

कफ सिरप के साथ पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को पकड़ा है उसमें राजराखन पटेल पु़त्र गणेश पटेल 30 वर्ष निवासी घूमा गढ़, संदीप कुमार द्विवेदी पुत्र बालेन्द्र प्रसाद द्विवेदी 26 वर्ष निवासी ढखरा सोहागी और अमृतलाल गौतम पुत्र रमेश गौतम 21 वर्ष घूमा गढ़ शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से कफ सिरप के अलावा मौजूद तीन मोबाइल, 1840 रूपए और बाइक भी जब्त की है।

वर्जन

यूपी से रीवा लाई जा रही कफ सिरप पुलिस ने जब्त की है। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ओपी तिवारी थाना प्रभारी सोहागी

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story