रीवा

REWA : कोरोना दरकिनार, बाजार में उमड़ी भीड़, रानी तालाब मंदिर नवरात्रि में हुआ बंद

REWA : कोरोना दरकिनार, बाजार में उमड़ी भीड़, रानी तालाब मंदिर नवरात्रि में हुआ बंद
x
रीवा (Rewa news) :  चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से आरंभ हो रही है। चैत्र नवरात्रि में संभागीय मुख्यालय रीवा में स्थित रानी तालाब मंदिर में मेले का आयोजन नहीं होगा। नवरात्रि में मंदिर दर्शनार्थियों के लिये बंद रहेगा। 

रीवा (Rewa news) : चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से आरंभ हो रही है। चैत्र नवरात्रि में संभागीय मुख्यालय रीवा में स्थित रानी तालाब मंदिर में मेले का आयोजन नहीं होगा। नवरात्रि में मंदिर दर्शनार्थियों के लिये बंद रहेगा।

इस संबंध में मेला प्रबंधक तथा तहसीलदार हुजूर आरपी त्रिपाठी ने बताया कि रीवा शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए मंदिर प्रबंधन समिति की बैठक में नवरात्रि में मेला न लगाने तथा मंदिर को बंद रखने का निर्णय लिया गया था। इस क्रम में मंदिर को दर्शनार्थियों के लिये बंद रखने तथा मेला न लगाने का आदेश जारी किया गया है।

बाजार हुआ गुलजार

शहर में जंहा कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे है वही जिले भर में कोरोना सक्रमण फैला रहा है। इसके बाद भी सोमवार को बाजार में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। दरअसल मंगलवार से शुरू हो रहा नवरात्रि एंव आगामी समय में शुभ लग्न को देखते हुये लोग बाजार में खरीदी करने पहुच रहे है।

लॉकडाउन का भय

जिस तरह से कोरोना के केस सामने आ रहे है। उससे लोगो में लॉकडाउन का भय है। यही वजह है कि दो दिन के लॉकडाउन के बाद बाजार खुला तो खरीदारो की भीड़ शहर में उमड़ पड़ी। इस दौरान कोरोना गाइड लाइन का पालन कही भी नजर नही आ रहा था। इसी तरह बाजार में भीड़ बढ़ी तो कोरोना सक्रमण की चैन तोड़ पाना कठिन होगा।

Next Story