रीवा

REWA: प्रयागराज से रीवा लाई जा रही कफ सिरप की खेप जब्त, दो आरोपी पकड़ाए

REWA: प्रयागराज से रीवा लाई जा रही कफ सिरप की खेप जब्त, दो आरोपी पकड़ाए
x
Cough Syrup Seized In Rewa: आरोपियों के पास से पुलिस ने 300 शीशी कफ सिरप जब्त की है।

MP Rewa News: यूपी के प्रयागराज से रीवा लाई जा रही कफ सिरप की खेप (Cough Syrup Smuggling) पुलिस ने जब्त कर ली है। पुलिस ने इस दौरान कार में सवार दो लोगों को भी पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 300 शीशी कफ सिरप जब्त की है। जब्त कफ सिरप की कीमत 40 हजार बताई गई है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। यह कार्रवाई अतरैला पुलिस द्वारा की गई है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि यूपी के प्रयागराज से कफ सिरप की खेप आ रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने बैकुण्ठपुर मार्ग (Baikunthpur Road) में चेकिंग लगाई। जैसे ही कार मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से तीन कार्टून के अंदर रखी 300 शीशी कफ सिरप मिली। आरोपी कफ सिरप की खेप जिले के बैकुण्ठपुर ले जा रहे थे।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में यादवेन्द्र सिंह पुत्र राजप्रताप सिंह 50 वर्ष निवासी तिलखन बैकुण्ठपुर और रावेन्द्र बसोर पुत्र बब्बू बसोर पुत्र 22 वर्ष निवासी वार्ड 5 बैकुण्ठपुर शामिल है।

वर्जन

यूपी के प्रयागराज से कार में कफ सिरप की खेप रीवा लाई जा रही थी। इसी कड़ी में पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को दो आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 300 शीशी कफ सिरप जब्त की है।

कन्हैया सिंह बघेल, थाना प्रभारी अतरैला

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story