रीवा

रीवा: कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा बाबा ने दाखिल किया नामांकन, बोले कांग्रेस में गुटबाजी महज अफवाह

रीवा: कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा बाबा ने दाखिल किया नामांकन, बोले कांग्रेस में गुटबाजी महज अफवाह
x
MP Rewa News: नगरीय निकाय चुनाव मैदान में उतरी कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा ने दाखिल किया अपना नामांकन.

MP Rewa News: नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) मैदान में उतरी कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा बाबा (Ajay Mishra Baba) ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। गुरूवार को वे अपने समर्थकों के साथ जुलूस की सकल में कलेक्ट्रेट पहुंचे और निर्वाचन अधिकारी के समक्ष कांग्रेस के सिम्बल से अपना आवेदन फार्म प्रस्तुत किया।

ज्ञात हो कि अजय मिश्रा लगातार 3 पचंवर्षीय से पार्षद है। वे नगर-निगम के नेता प्रतिपक्ष पद पर रहते हुए परिषद कार्यालय में ज्वलंत मुद्दों को लेकर अपने पार्षदों के साथ आवाज उठाते रहे। इस बार कांग्रेस पार्टी ने उन्हे महापौर पद पर मैदान में उतारा है।

कहा गुटबाजी महज अपवाद

पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए अजय मिश्रा बाबा ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही है और आगे भी नही रहेगी। उन्होने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुटबाजी महज भाजपा के लोगो के द्वारा फैलाई जाने वाली अफवाह है। कांग्रेस पार्टी एक है और पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता मिलकर यह चुनाव लड़ रहे है।

पानी होगा मुद्रदा

अजय मिश्रा ने कहा कि शहर में पानी एक बड़ी समस्या है। करोड़ो रूपये भाजपा के लोगो ने पानी के नाम पर बर्बाद कर दिए, लेकिन लोगो आज भी दूषित-गंदा पानी मिल रहा है। वो भी महज आधा घंटे सुबह और आधे घंटे शाम। उन्होने कहा कि पानी आज सबसे जरूरी है और उनका प्रयास होगा कि रीवा के लोगों को पूरे समय स्वच्छ पानी मिले।

ये रहे मौजूद

अजय मिश्रा बाबा के नामांकन दाखिले के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष त्रियुगी नारायण भगत, शहर अध्यक्ष गुरूमीत सिंह मंगू, पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना, पूर्व महापौर प्रत्याशी डॉ. मुजीब खान सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता शामिल रहें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story