रीवा

रीवा के One Stop Centre के प्रशासक पर कमिश्नर की कार्रवाई, सखी सेंटर में लड़की से मारपीट करने का वीडियो हुआ था वायरल

Aaryan Dwivedi
28 July 2021 4:51 PM GMT
रीवा के One Stop Centre के प्रशासक पर कमिश्नर की कार्रवाई, सखी सेंटर में लड़की से मारपीट करने का वीडियो हुआ था वायरल
x
रीवा। शहर के चिरहुला में संचालित वन स्टाप सेंटर (One Stop Centre) में रहने वाली एक लड़की से प्रशासक मनोज शुक्ला के द्वारा बर्बरता और मारपीट किये जाने का वीडियों वायरल हुआ है। जारी वीडियो में प्रशासक मनोज शुक्ला लड़की के साथ मारपीट करने के साथ ही उसे घसीटती नजर आ रही है। वायरल वीडियो के चलते संभागीय कमिश्नर ने सखी सेंटर के प्रशासक के विरुद्ध कार्रवाई की है. 

रीवा। शहर के चिरहुला में संचालित वन स्टाप सेंटर (One Stop Centre) में रहने वाली एक लड़की से प्रशासक मनोज शुक्ला के द्वारा बर्बरता और मारपीट किये जाने का वीडियों वायरल हुआ है। जारी वीडियो में प्रशासक मनोज शुक्ला लड़की के साथ मारपीट करने के साथ ही उसे घसीटती नजर आ रही है। वायरल वीडियो के चलते संभागीय कमिश्नर ने सखी सेंटर के प्रशासक के विरुद्ध कार्रवाई की है.

वायरल वीडियों मंगलवार का होने का दावा किया जा रहा है और सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया है कि यह वीडियों वन स्टाप सेंटर का है और वहां प्रशासक के द्वारा सेंटर में रहने वाली लड़की के साथ मारपीट की जा रही है।

दो माह की कटी वेतन, नोटिस जारी

वन स्टाप सेंटर का वीडियों सामने आने के बाद संभागीय कमिश्नर ने इसे गंभीरता से लिया है। महिला बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी प्रतिभा पांडे ने बताया कि आयुक्त के द्वारा वन सेंटर प्रशासक को नोटिस देकर जवाब मागा गया है तथा उनका दो माह का वेतन काटने का आदेश भी दिया गया है।

Next Story
Share it